scorecardresearch
 

कैसे थे शाहरुख संग शादी के बाद बिताए गए शुरुआती दिन, गौरी खान ने किया याद

मुश्किल वक्त हो या खुशियों की बेला, शाहरुख और गौरी कभी भी अलग नहीं हुए और एक दूसरे का सहारा बने. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने शाहरुख संग अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें कीं.

गौरी खान गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है. दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं. पिछले 25 सालों में इस जोड़ी को खूब प्यार मिला है. शाहरुख खान ने अपने जीवन में अगर किसी को सबसे ज्यादा पसंद किया तो वो गौरी खान ही थीं. उन्होंने गौरी को जब प्रपोज किया था उस समय वे एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे. दोनों ने ही लाइफ में एक दूसरे का भरपूर समर्थन किया. मुश्किल वक्त हो या खुशियों की बेला, दोनों कभी भी अलग नहीं हुए और एक दूसरे का सहारा रहे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने शाहरुख संग अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें कीं.

गौरी खान ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि- जब मैं मुंबई आई थी उस वक्त मेरी उम्र मात्र 21 साल की थी और मेरे पास कोई प्लान्स नहीं थे. मैं बस वक्त के साथ बही जा रही थी और भाग्य से ये बहाव अच्छा था. मैंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और कभी किसी भी बात का पछतावा नहीं किया. हमनें संघर्ष किया. हमें तो शाहरुख की ब्लॉकबस्टर्स फिल्में रिलीज होने के बाद तक भी कुछ रिएलाइज नहीं हुआ. ऐसा कभी नहीं लगा कि हम एक दिन उठे हों और अचानक से आभास हो गया हो कि सब कुछ बदल गया. ऐसा कुछ नहीं हुआ. शाहरुख ने संघर्ष किया. हमनें भी जीवन में एक साथ कई सारे उतार-चढ़ाव देखे. शाहरुख ने संघर्ष और सब्र का लंबा सफर तय कर सफलता का स्वाद चखा. आज हम सभी शाहरुख की कड़ी मेहनत की वजह से ही एंजॉय कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two much to handle... ❤️ @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

परिवार संग मस्ती कर रहीं गौरी खान

बता दें कि गौरी ने बताया कि शाहरुख खान बहुत अच्छी कुकिंग करते हैं और लॉकडाउन फेज में शाहरुख खान ने कुकिंग की है. गौरी ने बताया कि शाहरुख को कुकिंग करना पसंद है और गौरी को खाना पसंद है. शाहरुख ने पूरे परिवार को स्वादिष्ट व्यंजन बना कर खिलाए हैं. गौरी इस समय काफी खुश हैं. इसका वजह ये है कि एक लंबे वक्त के बाद पूरा खान परिवार एकट्ठा हुआ है और एंजॉय कर रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें