scorecardresearch
 

जैकलीन के बेडरूम की इनसाइड फोटोज, गौरी खान ने किया डिजाइन

बॉलीवुड बादशाह की लेडी लव गौरी खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. गौरी खान अब तक ना जाने कितने सेलिब्रिटीज के घर को संवार चुकी हैं. गौरी का इंटीरियर काफी हटके और रॉयल होता है. इस बार गौरी ने जैकलीन फर्नांडिस का बेडरूम डिजाइन किया है. वीडियो में देखें गौरी ने एक्ट्रेस के बेडरूम को कैसा डिजाइन किया है.

X
जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड की ग्लमैरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में हैं. इस पर भी आगे बात होगी, लेकिन उससे एक्ट्रेस के बेडरूम पर बातें हो जाएं. जैकलीन फर्नांडिस का बेडरूम डिजाइन किया गया है. असली सरप्राइज ये है कि जैकलीन का बेडरूम, गौरी खान ने डिजाइन किया है. 

गौरी ने डिजाइन किया जैकलीन का बेडरूम
बॉलीवुड बादशाह की लेडी लव गौरी खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. गौरी खान अब तक ना जाने कितने सेलिब्रिटीज के घर को संवार चुकी हैं. गौरी का इंटीरियर काफी हटके और रॉयल होता है. इसलिये अधिकतर सेलेब्स गौरी की चॉइस पर भरोसा करते हैं. जैकलीन ने भी अपने बेडरूम का जिम्मा गौरी को दिया. इसके बाद गौरी ने जैकलीन के बेडरूम की कायापलट कर दी. 

असल में हाल ही में जैकलीन ने गौरी खान के शो ड्रीम होम (Dream Home) में शिरकत की थी. शो में बातचीत के दौरान जैकलीन ने गौरी से उनका रूम डिजाइन करने की रिक्वेस्ट की. गैरी ने पहले जैकलीन के टेस्ट को समझा. इसके बाद उन्होंने उस बेडरूम को क्लासी लुक दिया, जिसमें आकर जैकलीन को एकदम जन्नत सा फील हुआ. 

कैसा है जैकलीन का रूम 
वीडियो में जैकलीन, गौरी की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वो जो भी करेंगी, बेस्ट होगा. गौरी एक्ट्रेस की उम्मीदों पर एकदम खरी उतरीं.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी ने जैकलीन के रूम को लैविश लुक दिया है.फर्नीचर से लेकर दीवार पर टंगी पेटिंग तक सारी चीजें बेहद यूनिक नजर आ रही हैं. गौरी ने रूम को काफी खुला-खुला रखा है, जिससे कि बेडरूम बड़ा और आलीशान नजर आ रहा है. 

जैकलीन को चाहिए था कि उन्हें एक ऐसा बेडरूम तैयार मिले, जहां आकर उन्हें रिलेक्स और सहज महसूस हो. यकीनन गौरी खान ने जैकलीन की चॉइस का पूरा ध्यान रखा और वैसा ही रूम तैयार किया जिसकी उन्होंने कल्पना की थी. वीडियो देख कर इतना पता चल गया कि गौरी खान को इंटीरियर में महारत हासिल है. इसलिये स्टार्स को उनकी पसंद पर आंख मूंद कर विश्वास करते हैं.  

वहीं अगर बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की, तो वो जल्द ही अक्षय कुमार संग राम सेतु में नजर आने वाली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें