scorecardresearch
 

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर Gauri Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इससे बुरा कुछ नहीं...

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के नए एपिसोड में गौरी खान पहुंची थीं. करण जौहर ने गौरी से बिना नाम लिए आर्यन के ड्रग्स केस पर बात की. गौरी खान ने कहा कि जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है. साथ ही गौरी ने फैंस और बॉलीवुड में अपने दोस्तों का आभार भी जताया.

X
आर्यन खान, गौरी खान
आर्यन खान, गौरी खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले साल सुर्खियों में रहे थे. आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज के ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) यानी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. अक्टूबर 2021 में आर्यन की गिरफ्तारी (Aryan Khan Arrest) के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था. कोर्ट में कई सुनवाईयां हुईं और काफी मुश्किलों के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी. इस बीच शाहरुख का परिवार काफी परेशान रहा. अब पहली बार आर्यन की मां गौरी खान (Gauri Khan) ने इस बारे में बात की है.

गौरी ने की आर्यन के केस पर बात

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड में गौरी खान पहुंची थीं. यहां उनके साथ चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर थीं. दोनों को नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में देखा जाता है. शो पर होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने आर्यन खान के विवादित केस का बिना नाम लिए, उसके बारे में बात की. 

करण जौहर ने गौरी खान से कहा, 'यह उसके लिए बेहद मुश्किल रहा है. और आप सभी इससे और ताकतवर होकर बाहर निकले हो. मैं जनता हूं आप एक मां हो. हम एक ही परिवार का हिस्सा हैं और मैं भी उसी परिवार का हिस्सा हूं, जिसकी आप हो. और यह किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है. और गौरी आप इससे पहले से ज्यादा ताकतवर बनकर उभरी हो.'

इसके जवाब में गौरी ने पहली बार आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात की. उन्होंने कहा, 'जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है. लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम सभी अच्छे स्पेस में हैं. हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं. हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते, ढेरों मैसेज हमें मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला. हमें इससे भाग्यशाली महसूस होता है. मैं सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की.'

मामले में आर्यन के खिलाफ नहीं मिले सबूत

आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद कस्टडी में रखा गया था. इस दौरान उन्हें आर्थर रोड जेल भी भेजा गया था. शाहरुख खान जेल में बेटे से मिलने पहुंचे थे. 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से अपने घर वापस गए थे. इस मामले में एनसीबी को आर्यन के खिलाफ पुख्ता सबूत ना मिलने के बाद स्टार किड को मामले से छुटकारा मिल गया था. कुछ दिन पहले ही आर्यन खान (Aryan Khan Instagram) ने भी सोशल मीडिया पर वापसी की है. उन्होंने अपनी बहन सुहाना खान और छोटे भाई अबराम संग फोटोज शेयर की थीं. इसके अलावा उन्होंने एक फोटोशूट की भी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें