scorecardresearch
 

बेटी सुहाना को Gauri Khan ने डेटिंग पर दी बड़ी सलाह, Shah Rukh की कौन सी आदत करती है नाराज?

करण जौहर ने कॉफी विद करण का नया प्रोमो शेयर किया है. इसमें वे गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. गौरी खान शो में अपनी लव लाइफ, बच्चों और काम को लेकर बातें करती दिखेंगी. तीनों लेडीज के बीच शाहरुख खान को लेकर जमकर बातचीत हुई. उन्होंने बताया कैसे शाहरुख जेंटलमैन हैं.

X
महीप कपूर, भावना पांडे, करण जौहर, गौरी खान
महीप कपूर, भावना पांडे, करण जौहर, गौरी खान

बॉलीवुड की फेमस फैबुलस वाइव्स की करण जौहर के मोस्ट रेटेड चैट शो कॉफी विद करण 7 में एंट्री हो ही गई. ये गॉर्जियस लेडीज हैं गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे. कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में आपको बॉलीवुड स्टार्स की लवली वाइव्स के सीक्रेट्स जानने को मिलेंगे. 

डेटिंग पर सुहाना को मां से मिली क्या सलाह?

करण जौहर ने कॉफी विद करण का धमाकेदार प्रोमो शेयर किया है. इसमें वे गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने पूछा- सुहाना खान को डेटिंग पर क्या सलाह दी? गौरी ने कहा- कभी दो लड़कों को एक ही समय में डेट मत करना. दूसरा सवाल था- शाहरुख खान और आपकी लव स्टोरी को कौन सी फिल्म का टाइटल देंगी? गौरी ने कहा- दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे. गौरी खान के इस जवाब से करण जौहर भी सहमत दिखे.

करण जौहर को आया शाहरुख का फोन
महीप कपूर से पूछा- अगर आपको कोई फिल्म ऑफर होगी तो किसके साथ ये मूवी करना चाहेंगी? महीप कपूर ने इसका जो जवाब दिया उसने करण जौहर को चौंकाया. महीप के मुताबिक उनकी स्क्रीन पेयरिंग ऋतिक रोशन संग अच्छी लगेगी. वे ऋतिक संग शानदार दिखेंगी. शो के एक सेगमेंट में फोन कॉल्स कर करण जौहर की बात करानी होती है. यहां पर गौरी खान ने शाहरुख खान का नंबर लगाया. शाहरुख खान इस चैट शो का हिस्सा ना होकर ही पार्ट बनें. गौरी खान शो में अपनी लव लाइफ, बच्चों और काम को लेकर बातें करती दिखेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शाहरुख की कौन सी आदत गौरी खान को नहीं पसंद?

को-ऑर्ड सेट, पिंक ब्लेजर, मैचिंग स्कर्ट में गौरी खान स्टनिंग लग रही थीं. महीप नें पिंक गाउन कैरी किया. वहीं भावना पांडे रेड ड्रेस में गॉर्जियस लगीं. शो में तीनों लेडीज के बीच शाहरुख खान को लेकर जमकर बातचीत हुई. उन्होंने बताया कैसे शाहरुख खान जेंटलमैन हैं. ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी. करण जौहर ने बताया कैसे शाहरुख खान परफेक्ट होस्ट हैं. वे गेस्ट को उनकी गाड़ी तक जाकर उन्हें सीऑफ करते हैं. गौरी खान ने बताया कि पति की ये आदत कभी कभी उन्हें नाराज कर देती है. क्योंकि शाहरुख पार्टी में समय बिताने की बजाय अंदर-बाहर ही करते रहते हैं. लोग पार्टी में शाहरुख को ढूंढते रहते हैं. गौरी को फिर ऐसा महसूस होता है हम पार्टी घर के अंदर करने की बजाय बाहर रोड पर कर रहे हैं. 

करण जौहर के चैट शो के इस प्रोमो ने आपको भी एक्साइट किया होगा, और भी खुलासों के लिए एपिसोड के स्ट्रीम होने का इतंजार करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें