scorecardresearch
 

Goodbye Trailer Release: परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर में छाए अमिताभ बच्चन-नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर करेंगे सरप्राइज

फैमिली ड्रामा फिल्म Goodbye का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. कहानी खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली है. अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के पिता का रोल प्ले किया है. रश्मिका गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज होगी.

X
अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना
अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना

Goodbye Trailer Out: अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय (Goodbye) का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म नॉर्थ की ऑडियंस के अलावा साउथ के लोगों के लिए भी खास है. क्योंकि गुडबाय से पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मूवी के पोस्टर्स की तरह इसका ट्रेलर भी शानदार है और फैमिली वाइब्स देता है. 

फैंस को पसंद आई गुडबाय

गुडबाय के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में फैमिली बॉन्ड दिखाया गया है. कहानी खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली है. इस कहानी में इमोशंस, कॉमेडी और ड्रामा सबकुछ है. ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के बीच नोकझोंक मस्ट वॉच है. अमिताभ और नीना, जिस सीन में साथ आए छा गए हैं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वे कम सीन्स में दिखे हैं पर जबरदस्त लगे हैं. उन्हें फिल्म का सरप्राइज पैकेज भी कह सकते हैं. रश्मिका मंदाना इंप्रेसिव लगी हैं.

फिल्म की कहानी में नयापन है, इसलिए उम्मीद की जा रही ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करे. मां (नीना गुप्ता) की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार को लेकर हुए श्यापे, फैमिली मेंबर्स के अलग अलग विचारों और तौर तरीकों को दिखाती ये फिल्म परिवार की महत्वता के बारे में भी बताती है.

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के पिता का रोल प्ले किया है. नीना गुप्ता मां के रोल में हैं. मूवी में पवैल गुलाटी, अभिषेक खान, साहिल मेहता, पायल थापा अहम रोल में दिखेंगे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. मूवी का ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं. गुडबाय का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. 

देखें ट्रेलर...

अमिताभ ने की को-स्टार्स की तारीफ

फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च में अमिताभ बच्चन ने को-स्टार्स की तारीफ की. उन्होंने कहा- हमें काम से कभी संतुष्टि नहीं मिलती. फिल्मों में काम मिल रहा है वही बड़ी संतुष्टि है. हमेशा लगा रहता है काम ठीक हुआ कि नहीं. संतुष्ट कभी नहीं होना चाहिए. इससे आगे सीखने का रास्ता बंद हो जाता है. हर दिन हमारे लिए सीखने का अवसर होता है. हमारे साथ खड़े कलाकार दिग्गज हैं. ये सब प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मैंने इनसे हर दिन कुछ ना कुछ सीखा ही है. आज कल की पीढ़ी के काम को देखकर काफी आश्चर्य होता है. ये लोग पहली ही फिल्म में इतना अच्छा काम करते हैं. हमको 50 साल लग गए और अभी भी हम सीख ही रहे हैं. इनसे सीखने को मिलता है यही हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है.

कौन ही फिल्मों में दिखने वाले हैं अमिताभ?

बात करें अमिताभ बच्चन की तो उनकी पिछली फिल्म झुंड थी. गुडबाय से पहले बिग बी ट्रायलॉजी सीरीज ब्रह्मास्त्र में काम करते दिखेंगे. ब्रह्मास्त्र मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसका हिस्सा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय भी हैं. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अमिताभ मूवी ऊंचाइयां, प्रोजक्ट K का भी हिस्सा हैं.

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड पारी शुरू

वहीं रश्मिका मंदाना को फैंस ने 2022 की बिग हिट मूवी पुष्पा में देखा था. साउथ फिल्मों में सक्सेसफुल होने के बाद रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं. रश्मिका मंदाना अभी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा हैं. वे मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आएंगी. रश्मिका को फैंस पुष्पा 2 में भी देखेंगे. फिलहाल तो फैंस उन्हें गुडबाय में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. पहली ही फिल्म में रश्मिका को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. इससे बढ़िया गोल्डन चांस क्या होगा.

आपको कैसा लगा फिल्म गुडबाय का ट्रेलर?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें