scorecardresearch
 

'स्लिम लग रही हो...', करण जौहर ने फराह खान को चिढ़ाया, मजेदार नोक-झोंक के बीच फंसा ये तीसरा शख्स कौन?

अकसर ही करण जौहर और फराह खान एक दूसरे को टीज करते दिखाई देते हैं. फराह खान ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जहां करण और फराह की मस्ती जारी है लेकिन इस बार मनीष मल्होत्रा भी शामिल होते दिखाई देते हैं.

X
करण जौहर फराह खान करण जौहर फराह खान

फराह खान और करण जौहर के बीच अकसर ही मजेदार स्पैट होते हैं. दोनों एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही एक और किस्सा हुआ जब फराह ने एक वीडियो पोस्ट किया. जहां फराह और करण फिर से एक दूसरे को छेड़ते हुए दिख रहे हैं. इस बीच मनीष मल्होत्रा की भी गेस्ट एंट्री होती है. करण और फराह दोनों एक दूसरे की तारीफ करते हुए टीज भी करते हैं. 

करण-फराह की मस्ती
कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान अपने बिंदास नेचर और बातों से अकसर ही छाई रहती हैं. वहीं डायरेक्टर करण जौहर को फैशन से जुड़ी बातें करना बेहद पसंद है. अकसर ही दोनों एक दूसरे को टीज करते दिखाई देते हैं. फराह खान ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जहां करण और फराह की मस्ती जारी है लेकिन इस बार मनीष मल्होत्रा भी शामिल होते दिखाई देते हैं. फराह ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- वो रील जो तुम्हे लगा, इसकी तुम्हे जरूरत नहीं. मेरा ऑब्सेशन करण जौहर और गेस्ट अपीरियंस में मनीष मल्होत्रा. फराह ने इस वीडियो के साथ नया हैशटैग भी डाला #Karah, जो कि करण और फराह के नाम को मिक्स कर बनाया है.

वीडियो में तीनों जमकर मस्ती कर रहे हैं. फराह वीडियो बनाते हुए करण से पूछती हैं. कौन है ये? क्या ये...जिसके बाद करण जौहर स्टाइल में टर्न होते हैं और फराह कहती हैं, ओ माय गॉड करण जौहर! जिसके बाद फराह पूछती हैं, आपने क्या पहना है?, करण रिप्लाई करते हैं, 'मैंने एक ओवरसाइज्ड बैलेंसिएगा सिल्हूट पहना है.' जिसके बाद करण अपने फैशन को एक्सप्लेन करने के लिए कहते हैं, 'रुको मैं बताता हूं इस ब्रांड के बारे में...', लेकिन फराह ने करण को छेड़ते हुए उनकी बात काट दी और कहा- 'हमें नहीं सुनना'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

 

गेस्ट अपीरियंस की एंट्री
करण को चुप कराते ही फराह ने कैमरा फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की तरफ मोड़ दिया. मनीष ने कहा, 'अच्छा, मुझे लगता है करण सबसे महंगे कपड़े पहन सकते हैं और उसके बारे में बातें भी कर सकते हैं, लेकिन मैं ज्यादा अच्छा लग रहा हूं.' जिसपर फराह भी रिप्लाई करती हैं, 'तुम अच्छे लग रहे हो क्योंकि तुम बहुत हैंडसम हो.'

कैमरा वापस करण की तरफ करते हुए फराह कहती हैं 'तुम भी हैंडसम हो करण'. करण मुंह बनाते हुए कहते हैं, 'मनीष हैंडसम है, मुझे मानना पड़ेगा, लेकिन उसे देखो जिसकी तरफ हम देख रहे हैं. द ग्लैमरस आइकन फराह खान. वो पतली लग रही हैं और ये दुनिया चपटी है.' करण की इस बात पर सब हंसने लगते हैं और फराह ओके बाय बोलकर वीडियो बंद कर देती हैं. 

तीनों सेलेब का ये वीडियो फैंस को बहुत मजेदार लगा. वीडियो पर यूजर्स ही नहीं सेलेब्स ने भी मजेदार कमेंट किए. शिबानी दांडेकर ने कमेंट कर करण के ट्रेकसूट की डिमांड की और लिखा- मुझे करण का ट्रेकसूट चाहिए. फराह ने भी तुरंत जवाब दिया और लिखा- 'नेवी को भी चाहिए, बोट बनाने के लिए'. 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब फराह ने करण जौहर को उनके वॉर्डरोब च्वाइसिज के लिए टीज किया हो. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो करण के बर्थडे पर पोस्ट किया था, जहां वो उन्हें क्लोजेट से बाहर आने के लिए कह रही थीं. करण जौहर बर्थडे पार्टी को फराह ने लोखंडवाला का मेट गाला भी बताया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें