scorecardresearch
 

Farah Khan Video: मेहमानों से परेशान फराह खान, बोलीं- खाना ले गए, डिब्बे तो वापस कर दो

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सार्वजनिक गुहार लगाते हुए मस्ती भरा मैसेज शेयर किया है. ये वीडियो फराह ने अपने चहेते स्टार्स के लिए दिया है जो उनके घर आते हैं, खाना खाते हैं, उसकी तारीफ करते हैं और डिब्बे में पैक कर अपने साथ भी ले जाते हैं. लेकिन डिब्बे को वापस देना भूल जाते हैं.

X
फराह खान
फराह खान

फराह खान बॉलीवुड की उन पर्सनैलिटीज में से एक हैं, जिनके सभी सेलेब्रिटीज से अच्छे रिलेशन हैं. आमतौर पर हर स्टार का उनके घर आना जाना लगा रहता है. बॉलीवुड में वैसे भी फराह के हाथ के खाना बेहद मशहूर है. हर कोई उनके बनाए डिशेज की तारीफ करता है. लेकिन अब इन्हीं खाने के शौकीन स्टार्स ने फराह को परेशान कर दिया है. फराह ने वीडियो जारी कर सभी से एक गुहार लगाई है. 

फराह के डिब्बे ले गए स्टार्स
फराह का हर पोस्ट आमतौर पर मजेदार होता है. बिंदास नेचर की फराह अपनी कॉमेडी नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. फराह के बनाए खाने के साथ-साथ लोग उनकी हाजिरजवाबी के भी फैन हैं. फराह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर मेजदार कंटेंट पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक सार्वजनिक गुहार लगाते हुए मस्ती भरा मैसेज शेयर किया है. ये वीडियो फराह ने अपने चहेते स्टार्स के लिए दिया है जो उनके घर आते हैं, खाना खाते हैं, उसकी तारीफ करते हैं और डिब्बे में पैक कर अपने साथ भी ले जाते हैं. लेकिन डिब्बे को वापस देना भूल जाते हैं. फराह ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- 'डब्बा वापसी. ये वक्त है अपने डब्बो को घर वापस लाने का.'

 

फराह ने जारी किया पब्लिक नोटिस

फराह ने इसी बात को लेकर सभी स्टार्स को वॉर्निंग दे डाली है. फराह ने कहा कि- नमस्ते, ये पब्लिक मैसेज मेरे उन सभी दोस्तों के लिए हैं, जो मेरे घर आते हैं. खाना खाते हैं. उस खाने को पसंद करते हैं. वे उस खाने को इतना पसंद करते हैं कि अपने साथ पैक करा कर भी ले जाते हैं. उन डब्बों में जो कभी वापस नहीं आते हैं. ये वक्त है कि अब उन डब्बों को वापस किया जाए. प्लीज, डब्बे बहुत जरूरी होते हैं. अगर तुम लोग डब्बा वापस नहीं करोगे तो मैं फिर से कैसे तुम्हारे लिए खाना पैक करा के भेजुंगी. प्लीज डब्बा वापस करो. एक खाने के डब्बे की कीमत तुम क्या जानो...डब्बे वापस भेजो. 

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

फराह खान के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. संजय कपूर ने लिखा- मैं तुम्हे खाली डब्बा भेज रहा हूं, भर कर वापस भेज देना. इसके बाद रवीना टंडन ने भी कमेंट कर सफाई दी है. उन्होंने लिखा- मैं हमेशा वापस भेजती हूं, साथ में कुछ खाने का भरकर. भावना पांडे ने लिखा- मैंने भेज दिया है. सीमा सजदेह ने लॉफिंग इमोजी कमेंट किया, फिर लिखा- मैं डब्बा भेज रही हूं, इसे भर देना. डायना पेंटी ने कहा- आपके डब्बे बेस्ट होते हैं. मैं उनका पूरा इस्तेमाल कर रही हूं. इसी के साथ फराह के पोस्ट पर कई सेलेब ने रिएक्ट किया है. फराह की ये पब्लिक अपील सभी को पसंद आ रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें