scorecardresearch
 

Aamir Khan संग नहीं सुधरे Faissal Khan के रिश्ते! भाई पर कसा तंज, बताया मौकापरस्त

आमिर खान के भाई फैसल खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा देख ली है. उन्हें ये फिल्म टुकड़ों में पसंद आई है मगर पूरी तरह नहीं. उनके मुताबिक ये शानदार मूवी नहीं थी. आमिर को बेहतर स्क्रिप्ट चुननी चाहिए थी. फैसल ने आमिर खान को मौकापरस्त भी बताया. क्योंकि उन्होंने फिल्म रिलीज से पहले अपने पुराने बयानों पर माफी मांगी थी.

X
फैसल खान-आमिर खान
फैसल खान-आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक कमाई की. इस मूवी से आमिर खान ने चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी की थी. मगर फिल्म और आमिर दोनों ने ही पब्लिक को अपसेट किया. आमिर की फिल्म नहीं चली तो उन्हें ज्ञान देने और उनकी आलोचना करने वाले कई लोग सामने आए. अब आमिर खान के भाई फैसल ने भी एक्टर पर तंज कसा है. फैसल ने लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू भी किया है.

फैसल खान को कैसी लगी लाल सिंह चड्ढा?
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में फैसल खान ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा उन्हें WOW फिल्म नहीं लगी. वे कहते हैं- मूवी पार्ट्स में अच्छी थी. मुझे लगता है आमिर जब 4 साल बाद किसी फिल्म के साथ आ रहे थे तो उन्हें बेहतर स्क्रिप्ट चुननी चाहिए थी. मैंने फिल्म को टुकड़ों में पसंद किया लेकिन पूरी तरह नहीं. आमिर और बाकी अच्छे एक्टर्स से आप अच्छे काम की उम्मीद करते हो, ऐसा जो आपके होश उड़ा दे. लेकिन लाल सिंह चड्ढा के साथ ऐसा नहीं हुआ. दुर्भाग्यवश, ये शानदार फिल्म नहीं थी. 

फैसल ने आमिर को बताया मौकापरस्त

जैसा कि सभी जानते हैं लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले काफी विवाद हुआ था. फिल्म के खिलाफ पूरी तरह से निगेटिव माहौल था. आमिर की मूवी के लिए बायकॉट ट्रेंड चला था. मूवी रिलीज से पहले आमिर ने अपने पुराने बयानों पर माफी भी मांगी थी. फैसल खान ने भाई आमिर के इस कदम की भी आलोचना की है. फैसल ने कहा- इंसान को जिंदगी में हर चीज पता नहीं होती. माफी मांगने और खुद को करेक्ट करन में कोई हानि नहीं है. इसके बाद आप बेहतर इंसान बनते हो. जब वो वाकया हुआ था आमिर को तभी तुरंत माफी मांग लेनी चाहिए थी. तब नहीं जब फिल्म रिलीज हो रही थी. ये अवसरवादी (मौकापरस्त) लगा. लेकिन अगर किसी को समझ नहीं आता कि उन्होंने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है तो मुझे उसके बारे में पता नहीं. क्योंकि आपको नहीं पता कब किसको अपनी गलती का एहसास हो.

क्यों बिग बॉस में नहीं जाएंगे?
फैसल खान अक्सर अपने इंटरव्यू में भाई आमिर खान पर अटैक करते हुए नजर आते हैं. इंटरव्यू में फैसल से बिग बॉस 16 में जाने का ऑफर ठुकराने पर भी सवाल किया गया था. इसके जवाब में फैसल ने फिर भाई पर तंज कसते हुए कहा- चाहे बिग  बॉस आपको पैसा देता है लेकिन मुझे पैसा नहीं चाहिए. पिंजरे में कैद होना किसे पसंद है? सबको आजादी चाहिए. कैद होने में मजा नहीं. इससे पहले मैं आमिर के घर में कैद हो चुका हूं. फिर कैद होने की इच्छा नहीं. तो फैसल खान की इस बात से कंफर्म है कि वे सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.

फैसल खान ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म प्यार का मौसम से शुरू किया था. वे भाई आमिर खान संग मूवी मेला में दिखे थे. फिल्म बुरी तरह पिटी. फैसल अभी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. भाई आमिर संग फैसल के रिश्ते खास ठीक नहीं हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें