scorecardresearch
 

ईशा गुप्ता कर रही थीं जिम में वर्कआउट, बीच में किसने मारी छलांग?

ईशा गुप्ता बी टाउन की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में शामिल हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर ईशा की वर्कआउट वीडियो चर्चा का विषय बनती हैं. ऐसे में ईशा गुप्ता कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं, जिसकी वजह से उनका नाम फिटनेस के मामले में आगे रहे.

X
ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता कितनी फिट हैं, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस दिन रात मेहनत करती हैं ताकि इस टोन्ड फिगर को मेनटेन कर सकें. और ये मेहनत उनकी रंग भी लाती है. ईशा अकसर ही अपने नए-नए पोस्ट से फैंस के छक्के छुड़ा देती हैं. ईशा के हालिया पोस्ट पर भी अगर आप नजर डालेंगे तो ''ओह माय गॉड'' कहे बिना रह नहीं पाएंगे. तो आइये आपको बता ही देते हैं कि कैसे ईशा ने इस बार ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है कि फैंस उनके और भी ज्यादा कायल हो गए हैं. 

होश उड़ा देगा ये योगा वीडियो 
ईशा गुप्ता अकसर ही अपने बिंदास और किलर लुक्स से फैंस को घायल करती ही रहती हैं. उनकी फिटनेस लाजवाब है. मोस्ट डिजायरेबल एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक योगा करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में ईशा स्पलिट योगा करती दिख रही हैं. तभी उनके उपर से एक शख्स उनके ऊपर से समरसॉल्ट करता नजर आया है. ये शख्स कोई और नहीं ईशा का जिम ट्रेनर है. वीड‍ियो में ईशा शानदार तरीके से फिटनेस पर ध्यान देते हुए वर्कआउट कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

ईशा इस वीडियो से यही जाहिर करना चाहती हैं कि जब आपका मन आपके बस में हो तो आपके सिर के ऊपर से कोई निकल जाए आपको फर्क नहीं पड़ता है. ईशा के इस वीडियो अपलोड के चार घंटों में ही लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं कई लोग कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है. कई यूजर्स कमेंट कर ईशा को इंस्पिरेशन बता रहे हैं. वहीं कई लोग फायर इमोजी एक्ट्रेस को डेडिकेट कर रहे हैं. एक यूजर ने ईशा को पूछ ही लिया कि 'आप इतनी फिट कैसे हैं?'

पिछले दिनों ही ईशा सूट सलवार में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. उन्हें देसी लुक में देखकर भी फैंस दीवाने हो गए थे. कानों में बालिया पहने, खुले बालों में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा हाल ही में बॉबी देओल के साथ आश्रम 3 में नजर आई थीं. वहीं उनके बैग में इस समय कई और वेब सीरीज भी हैं, लेकिन उनके नाम अभी तक फाइनल नहीं हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें