scorecardresearch
 

Esha Gupta ने कहा एक्टिंग करियर नहीं चला तो बन जाऊंगी वकील, शादी को लेकर दिया ये जवाब

'आश्रम 3' एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक नई बातचीत में बताया है कि अगर वो एक्टिंग में कदम नहीं जमा पातीं, तो उनके पास एक बैकअप प्लान भी था. उन्होंने कहा कि एक्टिंग वैसे भी उनका पहला प्लान नहीं था, उन्होंने अपनी शादी के प्लान को लेकर भी बात की.

X
ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को 'आश्रम 3' (Aashram Season 3) में देखने के बाद जनता उनकी तगड़ी फैन हो गई है. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ 2012 में आई 'जन्नत 2' (Jannat 2) से एक्टिंग डेब्यू करने वालीं ईशा को उनके बेहतरीन लुक्स के लिए लोग बहुत पसंद करते हैं. 

मिस इंडिया रह चुकीं ईशा को उनकी पहली फिल्म के लिए 'बेस्ट डेब्यू' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. ऐसे में आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ईशा का इरादा एक्टिंग में आने का नहीं था. एक्टिंग में आना तो उनके लिए किसी 'हैप्पी एक्सीडेंट' जैसा था.

ये जानकर आपको हैरानी होगी कि ईशा असल में वकील बनना चाहती थीं. इतना ही नहीं, एक ताजा बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास कोई बैकअप प्लान है? तो उन्होंने इसी प्रोफेशन का नाम लिया. 

एक्टिंग नहीं चली तो वकील बन जाएंगी ईशा

ईशा ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि एक आर्टिस्ट को ही नहीं हर किस को अपने पास एक बैकअप प्लान रखना चाहिए. उन्होंने कहा, 'सिर्फ आर्टिस्ट के तौर पर ही नहीं, हर किसी के पास एक बैकअप प्लान होना चाहिए, और क्यों नहीं! मेरा बैकअप है वापस जा कर अपने फाइनल बार एग्जाम के लिए बैठना ताकि मैं लॉ प्रैक्टिस कर सकूं क्योंकि मेरे पास डिग्री है और मुझे बस मेरा बार एग्जाम क्लियर करना है. और, एक्टिंग कभी भी मेरा प्लान नहीं था. मैं हमेशा से एक लॉयर बनना चाहती थी और मैं बाय चांस एक्टर बन गई.'

शादी को लेकर ये है प्लान 

ईशा पिछले काफी समय से स्पेनिश बिजनेसमैन मैनुएल केम्पोस गेल्लर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं. जब ईशा से पूछा गया कि इस रिलेशनशिप से आगे क्या उनका शादी का प्लान भी है? तो उन्होंने कहा, 'मुझे तो शादी करनी ही है लेकिन मुझे नहीं पता कि ये कब होगी, मैं कभी भी शादी के खिलाफ नहीं रही.' 

ईशा ने प्रकाश झा की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' के सीजन 3 में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. हाल ही में उन्होंने लखनऊ में अपने एक प्रोजेक्ट का शूट खत्म किया है जो क्राइम थ्रिलर है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें