scorecardresearch
 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म से दुखी हैं Esha Gupta, बोलीं- काश मैं स्टार किड होती

ईशा का कहना है कि अब तक वो जितने लोगों से मिली हैं. उनमें बहुत कम लोग हैं, जो रियल हैं. वो कहती हैं कि चंद ही लोग ऐसे हैं, जो आपको सही राह देते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं.

X
ईशा गुप्ता ईशा गुप्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईशा गुप्ता का अनदेखा दर्द
  • एक्ट्रेस ने बताया स्टार किड होने का फायदा

बॉलीवुड में नेपोटिज्म हमेशा से ही एक बड़ा मुद्दा रहा है. समय-समय पर इस बारे में बात भी होती रहती है. वहीं अब आश्रम 3 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी राय रखी है. एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ये ख्वाहिश जताई है कि काश वो स्टार किड होतीं. आइये जानते हैं कि एक्ट्रेस ने ये ऐसा क्यों कहा है. 

नेपोटिज्म पर ईशा की राय 
ई-टाइम्स को दिये इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड होने के भी अपने कई फायदे हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि स्टार किड्स होने की वजह से आप बुरे हो सकते हैं. फ्लॉप फिल्म दे सकते हैं. इससे आपकी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि आपके पास करने के लिये एक और फिल्म होती है. ईशा गुप्ता का कहना है कि इंडस्ट्री में अगर आउटसाइडर दुखी हैं, तो उन्हें खुद संभलना होगा. यहां आपको कोई सही सलाह नहीं देता. 

इटली के इस होटल में जाकर पछताईं Mira Rajput, नहीं मिला वेज खाना, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

ईशा का कहना है कि अब तक वो जितने लोगों से मिली हैं. उनमें बहुत कम लोग हैं, जो रियल हैं. वो कहती हैं कि चंद ही लोग ऐसे हैं, जो आपको सही राय देते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहले मैं सोचती थी कि काश मैं इंडस्ट्री से होती, तो ये सब नहीं सहना पड़ता. इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने स्टार्स किड्स पर बेझिझक और खुल कर बोला है. 

जब Shahid Kapoor संग रोमांटिक हुईं Mira Rajput, पति को किया lip-lock, वायरल है वीडियो

वो कहती हैं कि मेरी पहली फिल्म फ्लॉप रही, जिसके बाद मैं डर गई थी. उस वक्त मैंने किसी तरह खुद को संभाला. फिर मैंने काम किया. पैसा कमाया और अब बहुत काम कर रही हूं. जन्नत 2, राज 3D, गोरी तेरे प्यार में और टोटल धमाल जैसी फिल्में करने वालीं ईशा गुप्ता आज कल आश्रम 3 की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. बॉबी देओल स्टारर सीरीज में उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें