scorecardresearch
 

ईशा देओल ने शादी के बाद क्यों चुनी 'बहू' की लाइफ? एक्टिंग से बनाई थी दूरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. इन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी संग शादी रचाई थी. इसके बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से मानो दूर हो गई हों. शादी से पहले ईशा पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार की जाती थीं. इन्होंने कई फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिल में अपनी जगह भी बनाई, लेकिन शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से फोकस हटाकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना बेहतर समझा.

ईशा देओल ईशा देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के बाद ईशा देओल ने लिया था एक्टिंग से ब्रेक
  • एक्ट्रेस करना चाहती थीं पर्सनल लाइफ पर फोकस
  • अब कर रही हैं वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. इन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी संग शादी रचाई थी. इसके बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से मानो दूर हो गई हों. शादी से पहले ईशा पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार की जाती थीं. इन्होंने कई फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिल में अपनी जगह भी बनाई, लेकिन शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से फोकस हटाकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना बेहतर समझा. फिल्मी दुनिया से मानों ब्रेक ले लिया. साल 2019 में इन्होंने शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से कमबैक किया. इसके बाद साल 2021 में यह 'एक दुआ' नामक फिल्म में भी नजर आईं. 

इस समय ईशा देओल के पास अजय देवगन की क्राइम ड्रामा सीरीज 'रुद्रः द एज ऑफ डार्कनेस' है. एक्ट्रेस धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया में कमबैक करने की प्लानिंग कर रही हैं. एक बारी में वह एक ही फिल्म करने पर फोकस कर रही हैं. बता दें कि ईशा देओल, फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं. शादी और बच्चों के बाद भी एक्ट्रेस अपने करियर को कन्टिन्यू रख सकती थीं, लेकिन उन्होंने बहू बनने और मदरहुड पीरियड को पूरी तरह एन्जॉय किया. 

ईशा ने कही यह बात
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा से पूछा गया कि क्या वह एक्टिंग की दुनिया को मिस करती थीं या फिर क्या शादी के बाद इसे पीछे छोड़ने का उन्हें कोई मलाल है? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा हमेशा से प्लान था कि मैं शादी के बाद पर्सनल लाइफ पर फोकस करूंगी. ईशा कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मेरे पास शादी के बाद काम नहीं आ रहा था. उस समय मेरे पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स आए, लेकिन मैं फिल्में नहीं करना चाहती थी. शादी के बाद मैं जानती थी कि मुझे बच्चे चाहिए. मैं एन्जॉय करना चाहती थी और परिवार के साथ समय बिताना चाहती थी. 

आम बच्चों की तरह बीता ईशा देओल का बचपन, बोलीं 'रिक्शा-ट्रेन में किया सफर'

ईशा ने आगे कहा कि आज मैंने अगर कमबैक किया है तो मुझे ऐसा महसूस हुआ इसलिए. जब मैंने शोबिज छोड़ा तो मैं बहू लाइफ और पत्नी के रूप में खुद को जीना चाहती थी. लगता है कि यह ठीक भी है, हम सभी को अपनी पर्सनल लाइफ को समय देना चाहिए और अटेंशन भी. बता दें कि ईशा देओल 'काल', 'धूम' और 'नो एंट्री' समेत कई मजेदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'रोडीज एक्स 2' की गैंग लीडर भी रह चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें