scorecardresearch
 

TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई Brahmastra, एक्टिंग-डायरेक्शन पर उठाए सवाल, बताया कहां रह गई कमी?

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने इंस्टा स्टोरी पर फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया क्यों फिल्म ब्रह्मास्त्र उन्हें पसंद नहीं आई. एरिका के मुताबिक, एक्टर्स को और ट्रेनिंग देनी चाहिए थी. दूसरा, बेहतर होता अगर अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को नहीं बनाया होता. फिल्म बनाने की कोशिश अच्छी थी पर वे इसमें सफल नहीं हुए.

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा रही है. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जबसे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तभी से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मूवी को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं, बावजूद इसके फिल्म फैंस को पसंद आ रही है. इसका सबूत देते हैं मूवी के बॉक्स ऑफिस नबंर्स.

एरिका को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र

लेकिन फिर भी कई लोग हैं जिन्हें मूवी ने निराश किया है. अब टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को ही ले लीजिए. एरिका फर्नांडिस ने इंस्टा स्टोरी पर फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया क्यों फिल्म ब्रह्मास्त्र उन्हें पसंद नहीं आई. यूजर ने एरिका से सवाल किया- क्या तुमने ब्रह्मास्त्र देखी? इसका एरिका ने हां में जवाब दिया.

बताया क्या थीं कमियां

वे लिखती हैं- हां, मैंने फिल्म देखी. ये बहुत बड़ी कोशिश थी लेकिन सफल वाली नहीं. फिल्म के वीएफएक्स शानदार थे. जिनपर खूबसूरती से काम किया गया था. लेकिन काश इस तरह की फिल्ममेकिंग के लिए एक्टर्स को और ट्रेन किया होता और उस डायरेक्टर ने इस फिल्म को नहीं बनाया होता जो रोमांटिक मूवीज बनाने में एक्सपर्ट है. फिर भी ये बॉलीवुड को बड़ा और बेहतर बनाने की तरफ छोटा स्टेप है. हर कोई अपनी गलती से सीखता है. मैं उम्मीद करती हूं इससे भी कुछ अच्छा निकले. ये साफ तौर पर मेरा विचार है.

तो आपने वजह जान ली कि क्यों एरिका फर्नांडिस को ये फिल्म पसंद नहीं आई है. एरिका ने अपने रिव्यू में जो बात कही है कई लोगों ने भी इस मुद्दे पर बोला है. ज्यादातर लोगों की ब्रह्मास्त्र से यही शिकायत रही है. फिल्म की कहानी, रणबीर-आलिया की परफॉर्मंस,  सिंपल डायलॉग, स्टोरी ट्रीटमेंट वगैरह...

वहीं बात करें ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस की तो मूवी ने 6 दिनों में भारत में161 करोड़ के करीब कमाई कर ली है.  आलिया और रणबीर की ये फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म को बायकॉट ट्रेंड और निगेटिव रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ा. मूवी की सफलता से मेकर्स और स्टारकास्ट काफी खुश हैं.

कब आएगी ब्रह्मास्त्र 2?

रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन लीड रोल में नजर आए. अयान मुखर्जी ने कंफर्म किया है कि ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट 2025 तक रिलीज करने की कोशिश है. ये भी भरोसा दिलाया कि सेकंड पार्ट और भी ग्रैंड होगा. ब्रह्मास्त्र 2 में देव की कहानी दिखाई जाएगी. जिन्होंने भी ये फिल्म देखी है वो ब्रह्मास्त्र के सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आपको कैसी लगी रणबीर-आलिया की ये फिल्म?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें