scorecardresearch
 

'हरामी' में इमरान हाशमी का दिलचस्प लुक, इस फेस्टिवल के लिए चुनी गई ये फिल्म

फिल्म डायरेक्टर श्याम ने कहा कि इस फिल्म में कई बच्चों ने भी एक्टिंग की हैं जिन्होंने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी. इमरान हाशमी ने इस फिल्म में सागर भाई का रोल निभाया है जो इंग्लिश टीचर होते हैं और फिर एक गैंगलॉर्ड में तब्दील हो जाते हैं. ये एक काफी जटिल किरदार है और इमरान ने इससे पहले अपने फिल्म करियर में ऐसा रोल नहीं किया है. 

इमरान हाशमी सोर्स ट्विटर इमरान हाशमी सोर्स ट्विटर

इमरान हाशमी की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन फीचर फिल्म हरामी को प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 के मेन कंपटीशन सेक्शन के लिए चुना गया है. इस फिल्म को श्याम मादीराजू ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. कोरोना महामारी के चलते इस साल लोकप्रिय फिल्म फेस्टिवल्स में सिर्फ वेनिस फिल्म फेस्टिवल और बुसान फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है.

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में भी भारतीय डायरेक्टर चैतन्य ताम्हाणे की फिल्म द डिसिप्ल जगह बनाने में कामयाब रही थी. चैतन्य ने इस फेस्टिवल में बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड भी जीता था. बता दें कि बुसान फिल्म फेस्टिवल में 194 फिल्मों को दिखाया जाएगा. ये फेस्टिवल 21 से लेकर 30 अक्तूबर 2020 को आयोजित होगा.

इमरान हाशमी ने पहले कभी नहीं किया ऐसा जटिल किरदार: श्याम

डायरेक्टर श्याम ने फिल्म हरामी के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म की शूटिंग को मुंबई की गलियों में शूट करना काफी चुनौतीपूर्ण था. इस फिल्म में 200 से अधिक इंटरनेशनल टैलेंटेंड क्रू को लिया गया है जो अमेरिका, यूके, डेनमार्क और साउथ अफ्रीका से आते हैं. श्याम ने कहा कि इस पूरी यात्रा का सबसे मजेदार हिस्सा था इस फिल्म के सभी कलाकारों के साथ काम करना.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Super excited about #sabfirstclasshai directed by @balwindersinghjanjua and presented by @nishantpitti of @easemytrip produced by @Shivanshuhere @deepakmukut and #abhaysinha

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

श्याम ने कहा कि इस फिल्म में कई बच्चों ने भी एक्टिंग की हैं जिन्होंने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी. इमरान हाशमी ने इस फिल्म में सागर भाई का रोल निभाया है जो इंग्लिश टीचर होते हैं और फिर एक गैंगलॉर्ड में तब्दील हो जाते हैं. ये एक काफी जटिल किरदार है और इमरान ने इससे पहले अपने फिल्म करियर में ऐसा रोल नहीं किया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान की कुछ समय पहले फिल्म द बॉडी आई थी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वे ऋषि कपूर, शोभिता और वेदिका जैसे सितारे नजर आए थे. ये ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म भी थी. इमरान इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म चेहरे में काम कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें