scorecardresearch
 

अपना सबसे बड़ा डर बताते हुए रो पड़ीं Ekta Kapoor, कहा- पता नहीं लोग कैसे डील करते हैं

गुडबाय ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी सभी कास्ट के साथ स्टेज पर मौजूद रहीं. मीडिया से बातचीत के दौरान एकता ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में बताया, जिसे शेयर करते हुए वो रो पड़ीं. एकता ने कहा कि मां-बाप के जाने का डर सबसे बड़ा होता है. इससे बड़ा कोई दुख नहीं होता.

X
एकता कपूर
एकता कपूर

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर गुड बाय फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी सभी कास्ट के साथ स्टेज पर मौजूद रहीं. मीडिया से बातचीत के दौरान एकता ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में बताया, जिसे शेयर करते हुए वो रो पड़ीं. 

एकता का सबसे बड़ा डर
फिल्म की कहानी पारिवारिक रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में नीना गुप्ता रश्मिका मंदाना की मां के रोल में हैं. मां की मौत के बाद फिल्म में ट्विस्ट और टर्न शुरू होते हैं. उनके अंतिम संस्कार को लेकर रश्मिका और अमिताभ बच्चन के बीच कई बार बहस होते दिखाया गया है. इन सीन्स को लेकर इवेंट के दौरान बातचीत में एकता ने बताया कि ये उनका सबसे बड़ा डर है. इसे बताते हुए एकता भावुक भी हो गईं. उन्होंने कहा कि मां-बाप के जाने का डर सबसे बड़ा होता है. इससे बड़ा कोई दुख नहीं होता. पता नहीं लोग इससे कैसे डील करते हैं. 

एकता के निकले आंसू
इवेंट के दौरान एकता से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपने पेरेंट्स से झगड़ा किया है. इस पर बात करते हुए एकता ने कहा- हम सब ने ही कभी ना कभी अपने पेरेंट्स के साथ बहस की है, झगड़ा किया है. हम सब ने अपने मम्मी पापा को बहुत सारी बातें बोली हैं. गुस्सा भी किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा आता है, जब आपको डर लगता है. एकता ने आगे कहा- कहा जाता है कि सबसे कठिन जर्नी वो होती है जब आपको जन्म देने वाले आपके साथ नहीं होते हैं. वो डर...वो फियर, मुझे नहीं पता लोग सहते हैं, कैसे रह पाते हैं. ये कहते हुए एकता कपूर रो पड़ती हैं. 

एकता इतनी भावुक हो जाती हैं कि उनके आंसू निकल आते हैं. एकता ने कहा कि परिवार के बिना हम कुछ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. फिल्म परिवार के बारे में है. और वो भी अपने परिवार से बहुत जुड़ी हुई हैं. फिल्म में एक परिवार से जुड़ी कई बातों को हाइलाइट किया गया है. सब अलग-अलग रह रहे हैं, लेकिन बुरा वक्त आए तो सब कैसे साथ आ जाते हैं. 

गुडबाय फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 3.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म की कहानी लोगों को अपील कर रही है. फैमिली वाइब्स देती इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें