scorecardresearch
 

Dream Girl 2: क्या डूबते बॉलीवुड को बचा पाएगी 'पूजा'? ईद 2023 पर आ रही है 'ड्रीम गर्ल 2'

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल आने वाला है. इसकी घोषणा एक्टर ने इंस्टाग्राम पर की. इस बार नुसरत भरूचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे 'पूजा' बनी नजर आने वाली हैं. एक्टर ने जो वीडियो शेयर किया है, वह काफी मजेदार है. फैन्स इस फिल्म की घोषणा को लेकर बेहद ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. अगले साल ईद-उल-अफहा पर यह रिलीज होगी.

X
ड्रीम गर्ल 2
ड्रीम गर्ल 2

लगता है बॉलीवुड को नजर लग गई है... इसी डायलॉग से होती है हमारी 'ड्रीम गर्ल 2' की शुरुआत. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल आने को है. इसकी अनाउंसमेंट आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर की है. फैन्स 'पूजा' के आने की दोबारा खुशी मनाने लगे हैं. लेकिन इस बार कहानी में एक ट्विस्ट है. साथ ही स्टार कास्ट में भी. 'पूजा' इस बारी नुसरत भरूचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे बनेंगी. सोशल मीडिया पर 'ड्रीम गर्ल 2' की घोषणा के साथ एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना का कहना है कि अगले साल ईद पर 'पूजा' होगी. 

हुई 'ड्रीम गर्ल 2' की घोषणा, वीडियो
वीडियो की शुरुआत होती है आयुष्मान खुराना के सोच में डूबने से. साथ होते हैं इनके दो दोस्त जो कहते हैं कि लगता है कि बॉलीवुड को नजर लग गई है. आयुष्मान हामी भरते हुए कहते हैं कि हां भाई, डीवीडी पर चला रहा हूं, फिर भी पिक्चर नहीं चल रही है इसलिए मथुरा आया हूं, पूजा करने. दोस्त कहते हैं कि बॉलीवुड को पार केवल 'पूजा' ही लगा सकती है. मैं पंडित को पूजा के लिए ले आता हूं. आयुष्मान अड़ जाते हैं और कहते हैं कि वही 'पूजा' करेंगे, कोई और नहीं. अगले साल ईद पर आयुष्मान खुराना की 'पूजा' होती हैं या नहीं, यह तो फिल्म ही बताएगी, लेकिन अगर इस बार फिल्म की स्टार कास्ट पर नजर डाली जाए तो यह पहले से थोड़ी अलग नजर आने वाली है. 

अनु कपूर, मनजोत सिंह और विजय राज के अलावा इस बारी कास्ट में परेश रावल, सीमा पाहवा, अस्रानी साब, मनोज जोशी और अनन्या पांडे ऐडऑन किए गए हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है. 'ड्रीम गर्ल 2' अगले साल ईद-उल-अजहा (बकरीद) के मौके पर 29 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म का प्रोडक्शन शोभा कपूर और एकता कपूर संभाल रहे हैं. 

इस फिल्म में शुरू से ही अनन्या पांडे को कास्ट करने की बात चल रही थी. हालांकि, खबरें यह भी आई थीं कि 'नागिन' स्टार तेजस्वी प्रकाश इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं, लेकिन बाद में तेजस्वी की जगह सारा अली खान का नाम सामने आने लगा. अब क्योंकि 'ड्रीम गर्ल 2' की घोषणा हो गई है और वीडियो में अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं तो लगता है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में कहीं न कहीं कामयाब साबित हो सकती है. अनन्या पांडे की कुछ समय पहले 'लाइगर' रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई. विजय देवरकोंडा ने इससे बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं, आयुष्मान खुराना के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में एक्टर जुटे हुए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें