scorecardresearch
 

दोस्ताना 2 में कार्तिक को रिप्लेस करेगा कोई नया चेहरा, ऐसा है करण जौहर का प्लान

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं और लक्ष्य ललवानी भी मुख्य भूमिका में हैं. Collin D'Cunha फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म के लिए कुछ शूटिंग भी कर ली थी, हालांकि अब फिल्म से बाहर हो गए हैं.

करण जौहर करण जौहर

करण जौहर की दोस्ताना चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे. लेकिन अब वो फिल्म से बाहर हो गए हैं. इसके बाद से ये खबरें चर्चा में बनी हुई हैं कि कौन इस फिल्म में अब कार्तिक की जगह होगा. अक्षय कुमार के नाम को लेकर भी काफी चर्चा हुई. अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर किसी आउटसाइडर को फिल्म में कास्ट करने का प्लान बना रहे हैं, ताकि वो नेपोटिज्म की डिबेट से बच सकें.

दोस्ताना में कौन लेगा कार्तिक की जगह
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक कोई भी एक्टर फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि, करण जौहर किसी आउटसाइड की तलाश में हैं. करण जौहर, क्रिएटिव टीम और डायरेक्टर के साथ फिल्म की कास्टिंग को लेकर बातचीत में लगे हैं. कुछ नाम फिलहाल शॉर्टलिस्ट किए गए हैं, इनमें अक्षय कुमार, राज कुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हैं. 


कड़क चाय से दाल चावल तक, कंगना ने पहली बार बताया पूरे दिन का डाइट चार्ट

करण जौहर अक्षय कुमार को फिल्म में लाने की कोशिश में लगे हैं. इसके पीछे कारण है एक तो अक्षय कुमार बड़े स्टार हैं और करण नेपोटिज्म की बहस से बचना चाहते हैं. अगर अक्षय के साथ बात नहीं बनती है तो वो दूसरे एक्टर्स के साथ काम करेंगे. 5 नाम की लिस्ट में 4 आउटसाइडर हैं. आईडिया ये ही है कि एक आउटसाइडर (कार्तिक आर्यन) को आउटसाइडर से रिप्लेस किया जा सके. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तलाक पर बोलीं शेफाली जरीवाला- 'हर हिंसा शारीरिक नहीं होती, मानसिक भी होती है'

बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं और लक्ष्य ललवानी भी मुख्य भूमिका में हैं. Collin D'Cunha फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म के लिए कुछ शूटिंग भी कर ली थी, हालांकि अब फिल्म से बाहर हो गए हैं. इसे लकेर कार्तिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें