scorecardresearch
 

किसानों का समर्थन कर रहे दिलजीत को यूजर ने किया ट्रोल, एक्टर बोले- शर्म कर लो थोड़ी

दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ एमी विर्क, हिमांशी खुराना, मीका सिंह और उर्मिला मातोंडकर जैसे कई कलाकारों ने भी किसानों का समर्थन किया. हिमांशी खुराना खुद किसानों के साथ खाड़ी होकर आन्दोलन में भाग ले रही हैं.

दिलजीत दोसांझ दिलजीत दोसांझ

पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ लगातार किसानों को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने किसानों के प्रति अपना समर्थन भी जताया है. दिलजीत किसानों के हक में आवाज उठा रहे हैं तो वहीं उनके इन ट्वीट को लेकर एक यूजर ने उनपर राजनीति की तैयारी करने का आरोप लगाया. इसका जवाब दिलजीत दोसांझ ने जबरदस्त अंदाज में दिया.

दिलजीत दोसांझ ने यूजर का रिप्लाई करते हुए कहा कि हर बात पर राजनीति नहीं की जाती है. आपको शर्म करनी चाहिए थोड़ी. दिलजीत दोसांझ का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दिलजीत दोसांझ पर यूजर ने राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा, "पाजी लग तो यही रहा है कि किसान की आड़ में आप भी राजनीति की तैयारी कर रहे हो."

इस पर यूजर को करारा जवाब देते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "हां, सारा पंजाब जो सड़कों पर आ गया है, वो राजनीति की ही तैयारी कर रहा है. हद्द है, अकल के हाथ पैर मार लो कोई, हर बात पर राजनीति. ओये बस करो और शर्म कर लो थोड़ी."  दिलजीत दोसांझ के जवाब के बाद यूजर ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है. वहीं दोसांझ के फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

बता दें कि दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ एमी विर्क, हिमांशी खुराना, मीका सिंह और उर्मिला मातोंडकर जैसे कई कलाकारों ने भी किसानों का समर्थन किया. हिमांशी खुराना खुद किसानों के साथ खाड़ी होकर आन्दोलन में भाग ले रही हैं. 25 सितम्बर को किसानों ने भारत बंद बुलाया था और इसे के साथ जगह जगह प्रदर्शन भी किया. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें