scorecardresearch
 

200 करोड़ के आलीशान 'मन्नत' के मालिक होते सलमान खान, शाहरुख से पहले ऑफर हुई थी डील

मुंबई के आलीशान बंगलों में मन्नत की गिनती होती है. सलमान ने बताया कि शाहरुख खान से पहले उन्हें ये बंगला ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इसे खरीदने से मना कर दिया था. जानें किसकी बात मानकर सलमान ने ये बंगला नहीं खरीदा.

X
शाहरुख खान-सलमान खान शाहरुख खान-सलमान खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जैसी लाइफस्टाइल कौन नहीं जीना चाहेगा. जिस आलीशान बंगले मन्नत में शाहरुख खान रहते हैं वहां रहना दूर की बात है, उसे देखने के लिए तक लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है. फैंस को छोड़ दीजिए आपको जानकर हैरानी होगी किंग खान के करीबी दोस्त सलमान खान भी मन्नत में रहने के सपने देखते थे. जी हां, आपने सही सुना.

अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान ने शाहरुख से जुड़ी एक ऐसी चीज रिवील की, जो वे अपने पास होने की कल्पना करते हैं. वो है शाहरुख खान का बंगला, मन्नत. सलमान ने बताया कि शाहरुख खान से पहले उन्हें ये बंगला ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने इसे खरीदने से मना कर दिया था. अब सलमान खान जिस बंगले को चाहते थे उसे क्यों लेने से मना किया, चलिए इसकी वजह बताते हैं.

क्यों सलमान ने नहीं खरीदा मन्नत?
सलमान खान ने कहा- शाहरुख खान का बंगला मन्नत लेने का ऑफर पहले मेरे पास आया था. तब मैंने अपना करियर शुरू ही कियाा था. मेरे पिता सलीम खान ने कहा  इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या? मैं शाहरुख खान से पूछना चाहता हूं- इतने बड़े घर में करता क्या है तू? पिता के ऐतराज जताने के बाद सलमान खान ने ये बंगला तो नहीं खरीदा, लेकिन शाहरुख खान ने जरूर खरीद लिया. सलमान खान अपने पेरेंट्स के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. किंग खान की तरह सलमान का घर उतना आलीशान तो नहीं, मगर मुंबई के हॉटस्पॉट में गैलेक्सी अपार्टमेंट शामिल है. फैंस दूर दूर से सलमान की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर घंटों खड़े  रहते हैं. 

मन्नत
मन्नत

कितनी होगी मन्नत की कीमत?
बात करें मन्नत की तो, मुंबई के आलीशान बंगलों में इसकी गिनती होती है. इसका इंटीरियर किंग  खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है. मुंबई के बांद्रा स्थित मन्नत में शाहरुख अपने परिवार संग सालों से रह रहे हैं. ये 6 मंजिला मैंशन है, जो आइकॉनिक सेलेब्रेटी होम्स में गिना जाता है. मन्नत में सारी लग्जरी सुविधाए हैं. खबरों के  मुताबिक, मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपये है. मन्नत के बाहर लगी नेमप्लेट की कीमत 25 लाख बताई जाती है. ये इसलिए इतनी महंगी है क्योंकि इसमें डायमंड जड़े हैं. मन्नत की इंटीरियर की एक एक चीज बेहद खास और क्लासी है. घर की टैरेस से समंदर का एपिक व्यू दिखता है.

मन्नत में रहना सचमुच किसी बड़ी मन्नत से कम नहीं है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें