scorecardresearch
 

कार्तिक आर्यन से रिश्ता टूटने के बाद सारा ने बोला झूठ? एक्टर के जवाब ने दिया हिंट

कॉफी विद करण 7 में सारा अली खान से पूछा गया था कि उनका एक्स क्यों उनका एक्स है? जवाब में सारा ने कहा था क्योंकि वो सभी का एक्स है. सारा का ये कमेंट वायरल हुआ था. सारा ने शो में अपने एक्स कार्तिक आर्यन का कई दफा इशारों में जिक्र किया था.

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

कॉफी विद करण शो जब भी आता है सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो जाती है. सीजन 7 के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है. दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की थी. शो में कई मौकों पर सारा अली खान और करण जौहर ने इशारों में कार्तिक आर्यन पर चुटकी ली थी. सारा से उनके एक्स को लेकर सवाल पूछे गए.

कार्तिक ने दिया जवाब, किसकी तरफ इशारा?

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में लगता है कार्तिक आर्यन ने करण जौहर और सारा अली खान को जवाब दे दिया है. इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया एक वो चीज जिसपर उन्हें गर्व हो. इसके जवाब में कार्तिक ने कहा- मुझे गर्व है कि मैं रैपिड फायर शोज में पॉपुलर हूं. यूजर्स का कहना है कि कार्तिक ने सारा अली खान और रणवीर सिंह दोनों को जवाब दिया है. रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन के वॉकिंग स्टाइल को कॉपी किया था. वहीं सारा ने अपने एक्स कार्तिक का कई दफा इशारों में जिक्र किया था.

रिलेशन में रह चुके हैं कार्तिक-सारा

कार्तिक से एक और सवाल पूछा गया कि वे रिलेशनशिप में नहीं करेंगे. इसके जवाब में एक्टर ने कहा- झूठी खबरें नहीं फैलाएंगे, बुरा नहीं बोलेंगे. यूजर्स का कहना है कार्तिक ने ये बात सारा अली खान के लिए कही है. कॉफी विद करण 7 में सारा से पूछा गया था कि उनका एक्स क्यों उनका एक्स है? जवाब में सारा ने कहा था क्योंकि वो सभी का एक्स है. सारा का ये कमेंट वायरल हुआ था. कार्तिक से पूछा गया अवॉर्ड शो में अपनी एक्स से मिलेंगे तो कैसे रिएक्ट करेंगे? जवाब में कार्तिक ने कहा कि उनसे वो ग्रेसफुली मिलेंगे.

अब कार्तिक आर्यन के ये जवाब किसकी तरफ इशारा करते हैं ये तो समझने वाले समझ ही गए होंगे. कार्तिक और सारा का ब्रेकअप हो चुका है. करण जौहर संग भी कार्तिक का विवाद है. वे पहले करण की फिल्म दोस्ताना 2 में थे. मगर बाद में कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे. क्या है कार्तिक के मूवी छोड़ने का सच, ये राज फिलहाल सीक्रेट ही है.

आपको क्या लगता है कार्तिक का इशारा किसकी तरफ है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें