scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7 शुरू होते ही करण जौहर ने दिया Kangana Ranaut को जवाब? सपोर्ट में उतरे रणवीर सिंह

करण जौहर ने बताया कैसे उन्हें एक वक्त लगा था Koffee With Karan कभी शुरू नहीं होगा. करण ने कहा उन्होंने और आलिया ने नहीं सोचा था कि फिर से ये शो वापसी करेगा. पिछले 2 साल इंडस्ट्री ने टफ टाइम देखा. उनके लिए ये वक्त और भी मुश्किल रहा. करण बोले- मुझ पर काफी अटैक किया गया.

X
कंगना रनौत-करण जौहर
कंगना रनौत-करण जौहर

तीन साल बाद कॉफी विद करण 7 का धमाकेदार आगाज हुआ. पहले ही एपिसोड में करण जौहर का अपने पॉपुलर शो को लेकर दर्द भी छलका. शो शुरू होते ही करण जौहर ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दे डाला. अब उनकी सबसे बड़ी ट्रोलर कंगना रनौत हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में सवाल ये उठता है क्या करण जौहर ने इशारों इशारों में कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया? जानते हैं करण ने क्या कहा.

करण का छलका दर्द

करण ने बताया कैसे उन्हें एक वक्त लगा था कि ये शो कभी शुरू नहीं होगा. आलिया ने भी उनका साथ दिया. करण ने कहा उन्होंने और आलिया ने नहीं सोचा था कि फिर से ये शो वापसी करेगा. करण ने कहा पिछले 2 साल इंडस्ट्री ने टफ टाइम देखा. उनके लिए ये वक्त और भी मुश्किल रहा. ये आसान वक्त नहीं था. कॉफी विद करण का नाम मेंशन होने पर पता नहीं कहां से सांप इमोजी आता था. करण बोले- मुझे एक वक्त लगा मैं कभी ये शो वापस नहीं ला पाऊंगा. मुझ पर काफी अटैक किया गया.

Koffee With Karan 7 में उड़ा Urfi Javed की कटआउट ड्रेसेज का मजाक! नाम सुनते ही हंस पड़े रणवीर सिंह-करण जौहर

रणवीर सिंह ने दिया करण का साथ

लेकिन करण और आलिया से इतर रणबीर को हमेशा ये भरोसा था कि कॉफी विद करण वापसी करेगा. रणवीर ने कहा- मुझे कभी डाउट नहीं था, ना है कि करण इस शो के और कई सीजन करेंगे. क्योंकि ये सभी बातें बेबुनियाद, अनुचित, अनफेयर थीं. इसके जवाब में करण ने सहमति जताते हुए कहा- मुझे पता है बेसलेस, नेमलेस लोग टीवी पर गलत बातें कर रहे थे. मुझे पता नहीं क्यों लोग मुझे सांप कहते थे.

इसके बाद रणवीर ने माहौल को लाइट करते हुए करण जौहर के सभी हेटर्स से कहा कि उनके करण को अकेला छोड दें. वे उनके गुड्डा हैं. रणवीर की ये बात सुन करण और आलिया हंसने लगते हैं.

Koffee With Karan season 7: 'सुहागरात' पर कैसा था रणवीर सिंह का हाल, एक्टर ने शेयर की 'सेक्स प्लेलिस्ट'

कंगना ने करण को बताया है नेपो किंग

बात करते हैं कंगना और करण के विवाद की तो, उनका झगड़ा काफी पुराना है. कंगना ने करण के शो में आकर उन्हें नेपो किंग और मूवी माफिया बताया था. वो दिन था और आज का दिन कंगना करण पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. करण भी इशारों इशारों में कंगना को जवाब दे देते हैं.

अब कॉफी विद करण में करण जौहर ने इशारो में कंगना को जवाब दिया या नहीं, इसका अनुमान आप बेहतर लगा सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें