scorecardresearch
 

4 साल पहले रिवील हुई थी ब्रह्मास्त्र की कास्ट, करण जौहर की पुरानी पोस्ट दे रही हिंट

करण जौहर की 2018 में शेयर की गई पुरानी फोटो वायरल हो रही है. लोगों का दावा है करण जौहर ने 4 साल पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा कर दिया था. इस फोटो में दिखे रणवीर सिंह और आमिर खान ही ब्रह्मास्त्र में नहीं दिखे हैं. कयास हैं वे दोनों ब्रह्मास्त्र 2 का हिस्सा हो सकते हैं.

X
करण जौहर की पार्टी में स्टार्स
करण जौहर की पार्टी में स्टार्स

27 सितंबर 2018 याद है? शायद ये वो दिन था जब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र की स्टारकास्ट को लेकर हिंट दिया था. फिल्ममेकर ने इंस्टा पर एक आइकॉनिक फोटो शेयर की थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स एक छत के नीचे नजर आए थे. सभी की साथ में ग्रुप फोटो वायरल हुई थी.

क्या 4 साल पहले रिवील हुई थी ब्रह्मास्त्र की कास्ट?

तस्वीर में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करण जौहर नजर आए थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन लिखा था-  The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!! अब आप कहेंगे इस तस्वीर पर अब क्यों बात हो रही है. वो इसलिए क्योंकि अब ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मूवी की स्टारकास्ट रिवील हो गई है. ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज और इसकी स्टारकास्ट को जानने के  लिए लोग एक्साइटेड बैठे हैं. ब्रह्मास्त्र के इसी हाइप के बीच ये पुरानी फोटो शेयर कर लोग दावा कर रहे हैं कि करण जौहर ने 4 साल पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा कर दिया था. ढेरों ट्वीट्स ये दावा करते हुए वायरल हो रहे हैं.

ब्रह्मास्त्र 2 में होंगे आमिर-रणवीर?

इस फोटो को अगर आप गौर से देखें तो ब्रह्मास्त्र के ज्यादातर सितारे स्पॉट होते हैं. रणबीर कपूर (शिवा), आलिया भट्ट (ईशा), शाहरुख खान (वानर अस्त्र), दीपिका पादुकोण (जल अस्त्र) नजर आईं. बस जो नहीं दिखे वे रणवीर सिंह और आमिर खान हैं.  इस फोटो को देखकर अब लोग अंदाजा लगा रहे कि उन्हें ब्रह्मास्त्र 2 में आमिर खान और रणवीर सिंह  नजर आ सकते हैं. क्योंकि बाकी के जो स्टार्स हैं वो पहले पार्ट का हिस्सा बन चुके हैं. दीपिका और शाहरुख का कैमियो था. वहीं रणबीर-आलिया मेन लीड थे.

कयास हैं ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका के किरदार को और नैरेट कर दिखाया जाएगा. वहीं देव कौन होगा इस पर सस्पेंस जारी है. क्या अयान मुखर्जी के देव आमिर खान या रणवीर सिंह में से कोई एक स्टार होगा? इसका खुलासा तो 2025 में होगा, जब फिल्म का सेकंड पार्ट रिलीज होगा.

वहीं ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. मूवी ने 6 दिनों में 161 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जितनी तेजी से ब्रह्मास्त्र कमाई कर रही है, उसे देख अंदाजा लगता है मूवी बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म को बनने में 10 साल लगे और इसका बजट 400 करोड़ है. 

तो चलिए अभी तो आप ब्रह्मास्त्र ही देखें, सेकंड पार्ट में कौन होगा इसका खुलासा भी हो ही जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें