scorecardresearch
 

Brahmastra को साउथ में प्रमोट करने के लिए SS Rajamouli को मिले 10 करोड़? सामने आया सच

बाहुबली के डायरेेक्टर एसएस राजामौली को लेकर शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही है. रिपोर्ट्स हैं कि करण जौहर और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को साउथ में सपोर्ट करने के लिए राजामौली को 10 करोड़ दिए गए थे. मगर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों ने राजामौली को लेकर उड़ी खबर को गलत बताया है.

X
एस एस राजामौली-रणबीर कपूर
एस एस राजामौली-रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर परचम लहरा रहा है. फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. हेट कैंपेन मूवी का कुछ नहीं बिगाड़ पाया. आलम ये है कि रणबीर और आलिया की फिल्म देश-विदेश में कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. नॉर्थ के अलावा साउथ भाषाओं में भी इसे रिलीज किया गया है. साउथ में मूवी को प्रमोट करने में बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बड़ा रोल प्ले किया.

क्या राजामौली को प्रमोशन के मिले करोड़ों?

मगर अब राजामौली को लेकर ही शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही है. तेलुगू मीडिया के गॉसिप सेक्शन में ऐसी रिपोर्ट्स चल रही हैं कि करण जौहर और अयान  मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को साउथ में सपोर्ट करने के लिए राजामौली को 10 करोड़ दिए गए थे. जैसे ही ये खबर सामने आई आग की तरह फैल गई. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में इस न्यूज की सच्चाई को रिवील किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों ने राजामौली को लेकर उड़ी खबर को गलत बताया है.

सामने आया बड़ा सच

सूत्र के मुताबिक- राजामौली फिल्ममेकर करण जौहर को काफी पसंद करते हैं. ये लाइकिंग तब से है जब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म बाहुबली के हिंदी वर्जन को डिस्ट्रीब्यूट किया था. इसलिए राजामौली ने उनके प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने का फैसला किया. ये एक गुडविल जेस्चर था. इसमें पैसों के लेनदेन का सवाल पैदा कैसे होता है? करण जौहर के एसएस राजामौली संग रिश्ते खराब करने के इरादे से ये खबर उड़ाई जा रही है. जिसमें कोई सच्चाई नहीं है.

ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई

चलिए अब ये क्लियर हो गया है कि राजामौली को लेकर फेक खबर उड़ाई जा रही है. उन्होंने करण जौहर संग अपने अच्छे रिलेशन की एवज में ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट किया है. फिल्म के साउथ में जो भी प्रमोशनल इवेंट्स हुए हैं. ज्यादातर में राजामौली दिखे. ब्रह्मास्त्र फिल्म की तारीफ करने में राजामौली ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. अयान मुखर्जी का अस्त्रवर्स राजामौली को खूब पसंद आया. रणबीर कपूर के काम की भी राजामौली ने तारीफ की थी. फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखकर लगता है राजामौली के ब्रह्मास्त्र रिव्यू को लोगों ने गौर से सुना और फिल्म देखने के लिए थियेटर्स का रुख किया. 

रणबीर-आलिया की ये फिल्म 5 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. मूवी इंटरनेशनल मार्केट में भी दमदार कमाई कर रही है. धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड के बाद ब्रह्मास्त्र के फर्स्ट वीक कलेक्शन पर ट्रेड एक्सपर्ट्स की नजरें हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें