scorecardresearch
 

कहां हैं Dia Mirza? बारिश का वीडियो शेयर कर बोलीं- अप्रैल में और बरसात होगी

बार‍िश का लुत्फ उठाती दीया की फोटोज को देख सुकून का एहसास होता है. उन्होंने झरने, जानवर, पक्षी और कीट-पतंग की फोटो भी शेयर का प्रकृत‍ि से अपने प्रेम को जाह‍िर किया है. दीया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने लोकेशन को टैग क‍िया है.

X
दीया म‍िर्जा दीया म‍िर्जा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बार‍िश के मजे ले रही हैं दीया म‍िर्जा
  • शेयर किया बार‍िश का वीड‍ियो
  • प्रकृत‍ि के बीच कर रहीं एंजॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया म‍िर्जा प्रकृत‍ि से कितना लगाव रखती हैं ये बताने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस पिछले कई सालों से प्रकृत‍ि को बचाने के लिए लोगों में जागरुकता संदेश फैलाती आ रही हैं. उन्होंने प्रकृत‍ि से जुड़े हर पेड़-पौधे, जीव-जंतु की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद लोगों के सामने पेश किया है. अब वे इसी प्रकृत‍ि के बीच गर्मी में बार‍िश का लुत्फ उठा रही हैं. 

जी हां, दीया म‍िर्जा बार‍िश का आनंद ले रही हैं. जहां एक तरफ देश की आधी जनता 35-40 डिग्री में गर्मी से परेशान है, वहीं देश के दूसरे हिस्से में बार‍िश हो रही है. दीया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तस्वीरें साझा की है. उन्होंने अपना एग्जैक्ट लोकेशन तो नहीं पर वे जहां हैं वहां के लोकेशंस शेयर किए हैं. उन्होंने पेर‍ियार टाइगर रिजर्व और स्पाइस विलेज नाम के लोकेशंस टैग कर इंस्टा पोस्ट शेयर किया है. ये दोनों जगह केरल में है, जहां इस वक्त मौसम काफी सुहाना है. 

शादी में मिले शगुन के पैसों से भरा था रिसेप्शन का बिल, Sunny Leone को याद आए पुराने दिन, हुईं इमोशनल

दीया म‍िर्जा इंस्टा स्टोरी

बार‍िश का वीड‍ियो शेयर कर कही ये बात 

बार‍िश का लुत्फ उठाती दीया की फोटोज को देख सुकून का एहसास होता है. उन्होंने झरने, जानवर, पक्षी और कीट-पतंग की फोटो भी शेयर का प्रकृत‍ि से अपने प्रेम को जाह‍िर किया है. दीया ने अपनी स्टोरी पर अपने लोकेशन में बार‍िश का हिंट पहले ही दिया था. उन्होंने कुछ कपड़ों के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'ट्रॉप‍िकल रेन फॉरेस्ट के लिए तैयार'. बार‍िश का वीड‍ियो शेयर कर लिखा- 'अप्रैल में और भी बार‍िश होगी #Climate Change सच में होता है.' 

दीया म‍िर्जा इंस्टा स्टोरी

Sonam Kapoor के ससुराल में हुई चोरी, करोड़ों की जूलरी और कैश गायब 

दीया मिर्जा इन दिनों फैमिली टाइम को भरपूर एंजॉय कर रही हैं. वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस को पिछली बार थप्पड़ मूवी में देखा गया था. पिछले साल उन्होंने तेलुगू मूवी वाइल्ड डॉग में स्पेशल अपीयरेंस दी थी. इसके अलावा उन्होंने दो वेब सीरीज में भी काम किया है. वे काफ‍िर में कायनाज अख्तर के रोल में और कॉल माय एजेंट: बॉलीवुड में नजर आई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें