scorecardresearch
 

अलग होने के बाद पहली बार साथ दिखे Dhanush-Aishwaryaa Rajinikanth, बेटा है वजह

बड़े बेटे यात्रा के स्कूल फंक्शन में धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत पहुंचे थे. दोनों को बेटे के साथ पोज करते भी देखा गया. इसके अलावा ऐश्वर्या ने अपनी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह फोटो बेटे की तस्वीरें अपने फोन में खींच रही हैं. तलाक के ऐलान के बाद ये पहली बार अब एक्स कपल को साथ देखा गया है.

X
धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत

साउथ के जाने-माने कपल रहे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत एक बार फिर चर्चा में हैं. दोनों को तलाक के ऐलान के बाद पहली बार साथ देखा गया है. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने इस साल जनवरी में तलाक लेने का ऐलान किया था. दोनों ने कहा था कि वह आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं. दोनों के दो बच्चे हैं यात्रा और लिंगा. अब एक्स कपल को बड़े बेटे के स्कूल फंक्शन में देखा गया है.

साथ दिखे धनुष-ऐश्वर्या

बड़े बेटे यात्रा के स्कूल फंक्शन में धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत पहुंचे थे. दोनों को बेटे के साथ पोज करते भी देखा गया. इसके अलावा ऐश्वर्या ने अपनी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह फोटो बेटे की तस्वीरें अपने फोन में खींच रही हैं. ऐश्वर्या ने अपने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'दिन शुरू करने का क्या तरीका है. स्कूल का अलंकरण समारोह, जहां मेरे पहले बच्चे ने स्पोर्ट्स कैप्टेन के रूप में शपथ ग्रहण की.'

इसके अलावा ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या को बड़े बेटे यात्रा, छोटे बेटे लिंगा और धनुष के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. धनुष ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट और जीन पहनी हुई है. यात्रा अपने स्कूल की यूनिफॉर्म में हैं और उन्होंने सैश पहना है, जिसपर स्पोर्ट्स कैप्टेन लिखा हुआ है. ऐश्वर्या ने भी धनुष जैसी लाइट ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स पहनी है. छोटे बेटे लिंगा ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डार्क पैंट पहनी हुई है.

जनवरी में किया था ऐलान

जनवरी में धनुष और ऐश्वर्या ने अपने तलाक का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. दोनों ने अपने बयान में लिखा था, '18 साल का साथ एक जोड़ी, दोस्त, माता-पिता और एक दूसरे के शुभ चिंतक के रूप में. यह सफर बढ़ोतरी, समझ, एडजस्ट करने का रहा. आज हम उस जगह खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के तौर पर अलग होने और इंसान के रूप में अपने आप को समझने के लिए समय लेने का फैसला किया है. कृपया हमारे निर्णय की इज्जत करें और हमें प्राइवेसी दें.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें