scorecardresearch
 

Dhaakad Box Office Collection: 4 दिन में सिमटी धाकड़! चौथे दिन कमाए सिर्फ 30 लाख, बनी सबसे बड़ी फ्लॉप

Dhaakad Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह दम निकला है. धाकड़ के शोज खाली जा रहे हैं. लोग फिल्म को देखने ही नहीं जा रहे. जिसके बाद फिल्म के शोज घटा दिए गए हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने कंगना की धाकड़ को जबरदस्त टक्कर दी है.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 4 दिन में धाकड़ की निराशाजनक कमाई
  • धाकड़ का भूल भुलैया 2 से क्लैश
  • कंगना की चौथी फिल्म फ्लॉप

Dhaakad Box Office Collection Day 4: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के कलेक्शन को लेकर किए गए सभी कयासों की बैंड ही बजी है. फिल्म धाकड़ की कमाई ने वाकई शॉक दिया है. रिलीज के 4 दिन में ही फिल्म सिमटती दिख रही है. आलम ये है कि इतनी बड़ी फिल्म करोड़ों की बजाय चौथे दिन लाखों में कलेक्शन कर रही है.

धाकड़ की कमजोर कमाई

ओपनिंग डे के दिन से ही कंगना रनौत की फिल्म निराश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक, धाकड़ ने चौथे दिन सिर्फ 30 लाख कमाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 1.2 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. फिर शनिवार को मूवी ने 1.05 करोड़ कमाए. रविवार को धाकड़ का कलेक्शन और गिरा और मूवी की कमाई 98 लाख पर जाकर सिमटी. अब चौथे दिन यानी पहले सोमवार को फिल्म 30 लाख पर आ गई. 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4 : कार्तिक आर्यन की फिल्म के शोज हाउसफुल, पास किया मंडे टेस्ट, डबल डिजिट में कमाई कर बनाया रिकॉर्ड
 
धाकड़ की कमाई के ये आंकड़े देख समझना मुश्किल नहीं कि ये फिल्म इसी हफ्ते में सिमट जाने वाली है. हफ्ता तो ज्यादा ही कह दिया धाकड़ एक-दो दिन बाद थियेटर्स में देखने को नहीं मिलेगी. अभी से फिल्म की स्क्रीन्स आधी से ज्यादा कम हो गई हैं. धाकड़ के शोज खाली जा रहे हैं. इतनी बड़ी फ्लॉप देखने के बाद सिनेमाघरों से धाकड़ के स्क्रीन्स तेजी से भूल भुलैया 2 को शिफ्ट हो  रही हैं.

कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में Nysa Devgn ने लूटी महफिल, पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

बैक टू बैक कंगना की 4 फ्लॉप

देश ही नहीं विदेश में भी कंगना रनौत की धाकड़ बेदम साबित हुई है. ओवरसीज में कंगना की धाकड़ 2022 की लोएस्ट ओपनिंग वीकेंड ग्रोसर साबित हुई है. ओवरसीज में धाकड़ 300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. दमदार प्रमोशन कैंपेन के बावजूद कंगना की ये फिल्म बुरी तरह पिटी है. ये कंगना रनौत की बैक टू बैक चौथी फ्लॉप है. इससे पहले आई पंगा, जजमेंटल है क्या, थलाइवी भी नहीं चली थीं. कंगना की अपकमिंग फिल्म तेजस और सीता है.

आपने देखी धाकड़?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें