scorecardresearch
 

Dhaakad Box Office Collection Day 1: पर्दे पर नहीं चला Kangana Ranaut का 'धाकड़' अंदाज, बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत

Dhaakad Box Office Collection Day 1: अगर कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन इतना कम है, तो सोचिये आगे चलकर क्या ही हाल होने वाल है. हांलाकि, वीकेंड अभी बाकी है. इसलिये फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद लगाई जा सकती है.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओपनिंग डे पर कमाल नहीं कर पाई धाकड़
  • वीकेंड से है कमाई की उम्मीद

Dhaakad Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्मों से फैंस को काफी उम्मीदें होती हैं. कंगना जब-जब पर्दे पर आई हैं, अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इस बार कंगना पर्दे पर एक्शन फिल्म 'धाकड़' के साथ हाजिर हुईं. फिल्म के सॉन्ग पहले से हिट थे. प्रमोशन भी सही हुआ था. आइये अब जानते हैं कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितने की कमाई कर डाली है. 

धाकड़ फर्स्ट डे कलेक्शन
कंगना पर हमेशा ही पर्दे पर कुछ अलग करने का जुनून सवार रहता है. धाकड़ में भी कंगना ने लोगों को अपने एक्शन अवतार से रू-ब-रू करवाया. पर अफसोस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर धाकड़ ने पूरे इंडिया में नेट 50 लाख रुपये की कमाई की है. 

Dhaakad Review: सही मायनों में एक्शन क्वीन निकलीं कंगना, बस कहानी धोखा दे गई

अगर कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन इतना कम है, तो सोचिये आगे चलकर क्या ही हाल होने वाल है. हांलाकि, वीकेंड अभी बाकी है. इसलिये फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद लगाई जा सकती है. धाकड़ के अलावा इस फ्राइडे कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) भी रिलीज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, कार्तिक की फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. 

Bhool Bhulaiyaa 2 Review: कभी हंसाती-कभी डराती है कार्तिक की भूल भुलैया, तब्बू ने किया कमाल

लगता है कि भूल भुलैया 2 की कमाई धाकड़ पर भारी पड़ती नजर आ रही है. इसकी बड़ी वजह फिल्म की कहानी है. कहा जा रहा है कि धाकड़ भले ही एक्शन से भरपूर है, लेकिन फिल्म की कहानी में कुछ नया नहीं है. वहीं भूल भुलैया 2 की हॉरर कॉमेडी कहानी को फिल्मी फैंस का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. आने वाले समय में देखते हैं कि ये दोनों फिल्में और क्या नया कमाल करती हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें