scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

दीपिका पादुकोण को सोमवार की रात को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. खबर है कि उन्हें बेचैनी की शिकायत हो रही थी. ऐसे में उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि दीपिका अब डिस्चार्ज हो गई हैं. एक्ट्रेस की टीम ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

X
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को सोमवार देर शाम को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. खबर है कि उन्हें बेचैनी की शिकायत हो रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्ट्रेस की हालत पहले से बेहतर है. सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में एक्ट्रेस के टेस्ट हुए हैं. इसके चलते उनका आधा दिन इन्हीं सब में बीता है. अब वह ठीक हैं. डॉक्टरों ने उन्हें किसी चेकअप के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. 

कुछ महीने पहले भी दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जून में जब दीपिका अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं तब भी उन्हें दिल की धड़कनें तेज होनी की तकलीफ हुई थी. इसके बाद भी उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था. आधे दिन तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में भी रखा गया था.

प्रोड्यूसर ने दी थी सफाई

दीपिका के हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के प्रोड्यूसर ने बात की थी. उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया था कि एक्ट्रेस की तबीयत फिल्म के सेट पर खराब हुई है. प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका की तबीयत ठीक है. उन्हें कोई तकलीफ नहीं हुई थी, बल्कि वह रेगुलर चेक अप के लिए अस्पताल गई थीं. इसका कारण उनका कुछ समय पहले ही कोविड-19 से रिकवर करना है. 

अश्विनी ने कहा था, 'पहले उन्हें कोविड-19 हुआ था. ठीक होने के बाद वह यूरोप चली गई थीं. यूरोप से सीधे वह हमारी फिल्म के सेट्स पर आईं. ब्लड प्रेशर में थोड़े उतार-चढ़ाव के बाद वह घंटेभर के लिए अस्पताल गई थीं. वहां उन्होंने रूटीन चेकअप करवाया ताकि पता चल सके कि सब ठीक तो है. दीपिका जी सही में असली प्रोफेशनल हैं. हम चाहते थे कि वह एक दिन का ब्रेक ले लें. लेकिन उन्होंने आते ही काम शुरू कर दिया.'

दीपिका पादुकोण के पास इन दिनों ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'द इंटर्न' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वह पठान, फाइटर, प्रोजेक्ट के जैसी बड़ी फिल्में हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें