scorecardresearch
 

'ब्रह्मास्त्र' में Ranbir Kapoor की 'मां' बनीं Deepika Padukon, क्या आपने किया स्पॉट?

इधर 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई और उधर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म देख कर फैंस इतना खुश हो गये कि इसके कुछ स्पाइलर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. अगर फिल्म नहीं देखी है, तो ये स्पाइलर आपका मूड ऑफ कर सकता है.

X
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर

लंबे समय से जिस फिल्म का इंतजार हो रहा था वो आ गई. अब ये बताने की जरुरत तो नहीं है कि हम ब्रह्मास्त्र की बात कर रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म का शानदार ओपनिंग मिली है. फिल्म मेकर्स का दावा है कि ब्रह्मास्त्र ने फर्स्ट डे ग्लोबली 75 करोड़ का बिजनेस किया है. ये तो हुई कलेक्शन की बात. इसके अलावा भी फिल्म कई वजहों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अगर आपने ब्रह्मास्त्र देख ली है, तो ठीक है. अगर नहीं देखी, तो ये आपके लिये स्पाइलर हैं. 

दीपिका बनीं रणबीर की मां
इधर 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई और उधर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. फिल्म को लेकर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं. खैर, हम आपको किसी का रिव्यू नहीं बताने वाले हैं. हम तो बस इतना बताने हैं कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो के अलावा दीपिका पादुकोण ने भी छोटा सा किरदार अदा किया है.

छोटे से किरदार के लिये दीपिका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इंटरनेट पर फिल्म से दीपिका पादुकोण की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. फोटोज धुंधली हैं, लेकिन हां दीपिका को पहचाना जा सकता है. वायरल तस्वीर में दीपिका अपनी गोद में एक बच्चा लिये हुए दिख रही हैं. दीपिका ने फिल्म में रणबीर कपूर की मां का रोल अदा किया है. मतलब जो दीपिका अब तक रणबीर की गर्लफ्रेंड का रोल निभाती थीं. वो ब्रह्मास्त्र में उनकी मां बन गईं. थोड़ी हैरानी हुई ना? सबको हुई है वैसे. 

शिवा के रोल में दिखे रणबीर 
रणबीर कपूर ने फिल्म में शिवा का रोल अदा किया है. शिवा ने कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था. इंटरवल के बाद एक छोटा सीन आता है जब फिल्म में दीपिका को स्पॉट किया जाता है. बस देर किस बात की थी. यूजर्स ने ये सीन कैमरे में कैद कर लिया और बात दूर तक पहुंच दी. हांलाकि, फिल्म रिलीज के बाद ही रणबीर कपूर ने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि फिल्म के स्पाइलर सोशल मीडिया पर ना डालें. 

खैर, अब तो आपको पता चल ही गया है कि फिल्म में दीपिका का क्या रोल है. आगे कुछ नया आता है, तो आप तक जरूर पहुंचायेंगे. बाकी अगर फिल्म नहीं देखी है, तो देख डालिये. ताकि बाद में कुछ मिस करने का दुख ना हो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें