scorecardresearch
 

जानें कौन हैं Alia Bhatt के 'डार्लिंग्स'? Mirzapur में भी कर चुके हैं धमाल

विजय वर्मा का कहना है कि अब वो ऐसे किरदारों को करने से बच रहे हैं, जैसे वो पहले कर चुके हैं. विजय वर्मा ने कई दफा अपने परिवार को नाराज किया. एक्टिंग के लिये से वो घर से भागे, लेकिन आखिरकार विजय वर्मा वो करने में सफल रहे, जो वो करना चाहते.

X
विजय वर्मा, आलिया भट्ट
विजय वर्मा, आलिया भट्ट

'विजय वर्मा' (Vijay Varma) फिल्मों और सीरीज का वो बेहतरीन एक्टर जिसे 'गली बॉय' में दमदार एक्टिंग के लिये जाना जाता है. इन दिनों विजय वर्मा आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स के लिये चर्चा में हैं. फिल्म में उन्होंने हमजा का ग्रे कैरेक्टर अदा किया है. डार्लिंग्स में हमजा के किरदार के लिये विजय वर्मा की काफी तारीफ भी हो रही है. आइये डार्लिंग्स (Darlings) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के डार्लिंग बने विजय वर्मा के बारे में थोड़ा डिटेल में जानते हैं. 

पिता के खिलाफ जाकर की एक्टिंग 
विजय वर्मा एक मारवाड़ी फैमिली से आते हैं. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं. पर विजय वर्मा ने पहले से ही सोच रखा था कि वो कुछ भी करेंगे, लेकिन फैमिली बिजेनस नहीं करेंगे. इसलिये उन्होंने एक्टिंग में कदम रखने से पहले मार्केटिंग, सेल्स, इवेंट और टैटू आर्टिस्ट की जॉब की पर बिजनेस में हाथ नहीं डाला. इतनी सारी जॉब में कोई भी विजय वर्मा के मन की नहीं थी. उनके घर में फिल्में देखना तो दूर, उनकी बात करना भी मना था. इसलिये उन्होंने पिता के खिलाफ जाकर पुणे के FTII में एडमिशन लिया. 

कहा जाता है कि विजय वर्मा को  FTII में एडमिशन दिलाने के लिये उनके दोस्तों ने भी काफी मदद की. लाइफ आगे बढ़ती गई. वो दिन भी आया जब उन्हें 2012 में  मनोज बाजपेयी स्टारर चिट्टागोंग में काम करने का मौका मिला. एक्टर को चिट्टागोंग में रोल करने का मौका तो मिला, लेकिन पहचान नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने पिंक, गली बॉय, बागी 3, सुपर 30 जैसी कई फिल्में की और उनका काम नोटिस किया जाने लगा. 

मिर्जापुर में की दमदार एक्टिंग
वो कहते हैं कि कई फिल्मों में हीरो से ज्यादा तव्वजो सपोर्टिंग एक्टर को मिलती है. विजय वर्मा के साथ भी ऐसा ही हुआ. ओटीटी की पॉपुलर सीरीज मिर्जापुर में विजय वर्मा ने भरत त्यागी और शत्रुघन त्यागी का डबल रोल किया. सीरीज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. हर किसी ने विजय वर्मा की एक्टिंग को सराहा और वो लोगों की नजरों में आ गये. 

मिर्जापुर के बाद अब डार्लिंग्स में भी वो अपनी एक्टिंग से शेफाली शाह और आलिया भट्ट जैसे टैलेंटेड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देते नजर आये. डार्लिंग्स में हमजा का रोल करने के बाद हर तरफ हेडलाइंस में वो छाये हुए हैं. अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए विजय वर्मा ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था, जब लोगों ने उनसे कहा था कि वो शाहरुख खान नहीं हैं. विजय वर्मा का कहना है कि अब वो उन किरदारों को करने से बच रहे हैं, जैसा वो पहले निभा चुके हैं. विजय वर्मा ने कई दफा अपने परिवार को नाराज किया. एक्टिंग के लिये से वो घर से भागे, लेकिन आखिरकार विजय वर्मा वो करने में सफल रहे, जो वो करना चाहते. एक एक्टर के लिये इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या ही होगी. है ना?

फ्यूचर के लिये विजय वर्मा को हमारी ओर से ऑल द बेस्ट.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें