scorecardresearch
 

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की अचानक मौत से शोक में बॉलीवुड, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

साइरस मिस्त्री की अचानक हुई मौत से देशभर को झटका लगा है. बिजनेस के साथ-साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया की हस्तियां भी उन्हें याद कर रही हैं. एक्टर अनुपम खेर और सुनील शेट्टी संग अन्य ने साइरस मिस्त्री को लेकर ट्वीट शेयर किए. सभी ने साइरस के जाने पर शोक व्यक्त किया है.

X
साइरस मिस्त्री
साइरस मिस्त्री

फेमस बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) का एक कार हादसे में निधन (Cyrus Mistry Death) हो गया है. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रहे साइरस मुंबई के पास पालघर में कार हादसे का शिकार हुए. बताया जा रहा है कि साइरस मिस्त्री और चार अन्य लोगों के साथ पालघर की ओर जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ, जिसमें उनकी जान चली गई.

शोक में डूबा बॉलीवुड

साइरस मिस्त्री की अचानक हुई मौत से देशभर को झटका लगा है. बिजनेस के साथ-साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया की हस्तियां भी उन्हें याद कर रही हैं. इसे अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई पॉलिटिकल फिगर्स ने भी साइरस को श्रद्धांजलि दी है. एक्टर अनुपम खेर और सुनील शेट्टी संग अन्य ने साइरस मिस्त्री को लेकर ट्वीट शेयर किए. 

सुनील शेट्टी ने साइरस मिस्त्री की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शॉकिंग खबर. आपकी आत्मा को शांति मिले साइरस मिस्त्री. उनके परिवार को मेरी दिल से संवेदनाएं.' वहीं अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'साइरस मिस्त्री की अचानक हुई मौत से बेहद दुखी हूं. उनके परिवार और करीबियों को मेरी ओर से संवेदनाएं. ओम शांति.'

पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट

एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी साइरस मिस्त्री को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'एक नम्र इंसान, एक शख्स जिसके पास विजन और मिशन था. साइरस को मैं हमेशा एक दयालु इंसान के रूप में याद रखूंगी. उनके निधन की खबर हैरान करने वाली है. उनके परिवार और करीबियों को मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.' 

कौन चला रहा था कार?

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि साइरस मिस्त्री की कार महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकराई थी. अधिकारी ने बताया कि मिस्त्री मर्सिडीज कार में सफर कर रहे थे. वह अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार को सूर्या नदी पर बने पुल पर दोपहर लगभग 3.15 बजे हुआ.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइरस मिस्त्री के साथ कार में जहांगीर दिनशॉ पंडोले, अनाहिता पंडोले, डेरियस पंडोले सवार थे. इनमें से साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोल का निधन हो गया है. बाकी दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अनाहिता पंडोले स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं और डेरियस पंडोले की पत्नी हैं. डॉ. अनाहिता कार चला रही थीं. वह इस हादसे में घायल हुई हैं. साइरस मिस्त्री के यूं अचानक जाने से देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें