scorecardresearch
 

एक्टर करण पटेल को आया गुस्सा 'नेता रैली करें और आम लोग काम भी नहीं'

करण पटेल ने सवाल उठा दिए हैं कि कोरोना काल में सभी पाबंदियां सिर्फ आम इंसान के लिए क्यों हैं. नेता रैली कर रहा है, एक्टर शूटिंग कर रहा है तो आम इंसान काम पर क्यों नहीं जा सकता.

करण पटेल करण पटेल

टीवी एक्टर करण पटेल ने सरकार और उनकी तरफ से जारी की गई कोरोना गाइडलाइन पर नाराजगी जाहिर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर कुछ जरूरी सवाल उठा दिए हैं. ये ऐसे सवाल हैं जो सभी के मन में आते हैं, लेकिन इन्हें उठाने का जज्बा कुछ ही दिखा पाते हैं. करण की ये पोस्ट ट्रेंड कर गई है और फैन्स भी उनका दिल खोलकर समर्थन कर रहे हैं.

नेता रैली करें और आम इंसान काम भी नहीं?

करण पटेल ने सवाल उठा दिए हैं कि कोरोना काल में सभी पाबंदियां सिर्फ आम इंसान के लिए क्यों हैं. नेता रैली कर रहा है, एक्टर शूटिंग कर रहा है तो आम इंसान काम पर क्यों नहीं जा सकता. वे लिखते हैं- एक्टर अपनी शूटिंग कर सकते हैं. क्रिकेटर अपने मैच खेल सकते हैं. नेता बड़ी-बड़ी रैलियां कर सकते हैं. लेकिन एक आम इंसान पर काम पर नहीं जा सकता. ये कैसी बेवकूफी और बिना सिर पैर वाली बात है. सोशल मीडिया पर करण पटेल का ये पोस्ट वायरल हो गया है. उनका ये अंदाज देख फैन्स काफी खुश हैं. करण ने अपनी पोस्ट में एक ऐसा मुद्दा उठा दिया है जो शायद हर आम इंसान उठाना चाहता है.

करण पटेल का बेबाक अंदाज

वैसे इससे पहले भी करण पटेल ने कई संवेदशनशील मुद्दों पर अपनी राय रखी है. वे कभी भी खुद को अपने विचार रखने से पीछे नहीं रखते हैं. मुद्दा कितना भी बड़ा क्यों ना हों, अगर करण को अपने विचार रखते होते हैं, वे बेबाकी से सबकुछ  बोल जाते हैं. उनका यहीं अंदाज उन्दें दूसरों से जुदा भी बनाता है और फैन्स की नजरों में उनकी इमेज भी मजबूत हो जाती है.

करण पटेल के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट पर करण पटेल को पिछली बार खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था. एक्टर को सीरियल ये हैं मोहब्बतें के लिए भी जाना जाता है. उनका रमन वाला किरदार काफी फेमस है और एक्टर के करियर को सही दिशा देने वाला साबित हुआ है. कहा जा रहा है कि करण पटेल जल्द वापसी कर सकते हैं. वे फिर कोई बेहतरीन सा रोल निभाते दिख सकते हैं. लेकिन अभी सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं, औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें