scorecardresearch
 

'वो मुझसे प्यार चाहती थी और...', Sukesh Chandrashekhar ने जेल से लिखी चिट्ठी, Jacqueline Fernandez के बारे में खोला राज

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब जेल से अपने वकील को चिट्ठी लिखी है. सुकेश ने खत में जैकलीन फर्नांडीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उसने पत्र में बताया कि 200 करोड़ रुपये के घोटाले में जैकलीन फर्नांडीस का कोई रोल नहीं है.

X
सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीस
सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीस

महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है. सुकेश के साथ मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी आरोपों के घेरे में हैं. सुकेश ने अब जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि आखिर चिट्ठी में सुकेश ने खुद पर और जैकलीन पर लगे आरोपों पर क्या कहा?

सुकेश ने जैकलीन को लेकर कही ये बात

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लिखे पत्र में बताया है कि 200 करोड़ रुपये के घोटाले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का कोई रोल नहीं है. उसने लेटर में बताया है कि उन्होंने जैकलीन को जितने भी महंगे गिफ्ट्स दिए, कार दी वो सभी उन्होंने एक्ट्रेस को एक रिलेशनशिप में होने के तौर पर ही दिए थे. सुकेश ने ये भी दावा किया है कि रैनबैक्सी के पूर्व मालिक की रिहाई के लिए पैरवी करने के लिए उन्हें 200 करोड़ रुपये दिए गए थे. 

चिट्ठी में जैकलीन को बताया बेकसूर

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा- यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएमएलए मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है. मैंने पहले भी साफ तौर पर कहा है कि हम एक रिश्ते में थे और मैंने उसी रिश्ते के तहत जैकलीन और उनके परिवार को गिफ्ट्स दिए थे. उनका क्या दोष है? 

सुकेश ने आगे लिखा- जैकलीन ने मुझसे सिर्फ प्यार और उनके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा. जैकलीन और उनके परिवार पर खर्च किया गया एक-एक पैसा कानूनी तौर पर कमाया गया था और जल्द ही ट्रायल कोर्ट में ये साबित हो जाएगा. 

'जैकलीन को जबरदस्ती घसीटा गया'

सुकेश ने ये भी लिखा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन और उनके परिवार को घसीटने की कोई जरूरत ही नहीं थी. सुकेश ने लिखा कि आने वाले समय में वो कोर्ट में ये साबित कर देंगे कि ठगी के मामले में जैकलीन और उनके परिवार को जबरदस्ती घसीटा गया है. इसमें उनकी कोई गलती नहीं है. सुकेश ने यह भी कहा है कि वो जैकलीन को एक दिन वो सब कुछ लौटा देंगे, जो उन्होंने खोया है और उन्हें पूरी तरह से निर्दोष साबित करके रहेंगे. सुकेश ने अपने खिलाफ चल रहे ठगी के मामले को राजनीतिक साजिश बताया है. 

जैकलीन को मिली कोर्ट से राहत
जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो दिवाली के मौके पर उन्हें कोर्ट से राहत मिली है. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है. 22 अक्टूबर को मनी लॉन्ड्रिंग केस में  जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट में पेश हुई थीं. कोर्ट ने जैकलीन की बेल बढ़ा दी है. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी को सभी पक्षों की चार्जशीट और मामले से जुड़े जरूरी दस्तावेज देने का आदेश भी दिया है. 

सुकेश संग रिश्ते में थीं जैकलीन

जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे. इस बारे में अब खुद सुकेश ने कबूल भी किया है. 

वहीं, जैकलीन और सुकेश के रिश्ते की बात करें तो दोनों एक दूसरे संग रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटीमेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें