scorecardresearch
 

Cannes 2022 Party: शिमरी बॉडी हगिंग ड्रेस में ऐश्वर्या का नया लुक आया सामने, बेटी और पति संग दिए पोज

कान्स में 18 मई को स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की गई. ये डिनर पार्टी थी L’Oréal Paris की 25वीं एनिवर्सरी की. ऐश्वर्या लॉरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में इस इवेंट की शान ऐश्वर्या राय ही रहीं. 

X
ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फैमिली के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फैमिली के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कान्स पार्टी से सामने आया ऐश्वर्या का नया लुक
  • पिंक शेडेड शिमरी गाउन में छाईं एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स 2022 में अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कान्स से ऐश्वर्या के अभी तक दो लुक्स सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. कुछ लोग तो ऐश्वर्या के एक्सपेरिमेंटल लुक्स की तारीफें कर रहे हैं, जबकि कुछ लोगों को ना एक्ट्रेस की ड्रेसेस पसंद आ रही हैं और ना ही मेकअप. अब इसी बीच ऐश्वर्या का एक और नया लुक भी सामने आ गया है.

लॉरियल के इवेंट में ऐश्वर्या का जलवा

दरअसल, कान्स में 18 मई को स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की गई. ये डिनर पार्टी थी L’Oréal Paris की 25वीं एनिवर्सरी की. ऐश्वर्या लॉरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में इस इवेंट की शान ऐश्वर्या राय ही रहीं. 

अब इवेंट इतना खास था, तो एक्ट्रेस का लुक भी खास होना तो बनता है. ऐश्वर्या ने लॉरियल पेरिस की 25वीं एनिवर्सरी पर शिमरी बॉडी हगिंग डबल शेडेड गाउन पहना. इस गाउन के साथ उन्होंने पिंक साटिन का कैप कैरी किया, जिसकी ड्रामेटिक स्लीव्ज एक्ट्रेस के लुक को हाईलाइट कर रही हैं. 

Cannes 2022: ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में 'अप्सरा' लगीं Tamannaah Bhatia, ग्लैमरस लुक से कान्स में लूटी महफिल 

Cannes 2022 में पहुंचीं Pooja Hegde, फेदर गाउन में दिखा दिलकश अंदाज 

इवेंट के लिए ऐश्वर्या को ऐसे किया गया तैयार

ग्लैमरस ड्रेस संग ऐश्वर्या ने अपने मेकअप को भी काफी ग्लैम और ग्लोइंग रखा. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के मेकओवर का एक वीडियो भी वायरल है, जिसमें एक्ट्रेस को लिक्विड लिपस्टिक लगाकर उनके मेकअप को फाइनल टच दिया जा रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिमरी ड्रेस संग एक्ट्रेस ने आपनी आई लुक को भी शिमरी रखा है. आईलाइनर, मस्कारा, डीप ब्लशर और पिंक न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही हैं. 


इस इवेंट में ऐश्वर्या के साथ उनके हसबैंड अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी पहुंचीं. लिटिल आराध्या अपनी मम्मी ऐश्वर्या का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड फ्रॉक पहनी है, जिसके साथ रेड हेयर बैंड और रेड फुटवियर कैरी किए हैं. वहीं, अभिषेक ब्लैक सूट में काफी जंच रहे हैं.  कान्स पार्टी में ऐश्वर्या की वाकई में छा गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें