scorecardresearch
 

लक्ष्मी बॉम्ब का 'बुर्ज खलीफा' सॉन्ग रिलीज, दिखी अक्षय-कियारा की शानदार केमिस्ट्री

दुबई के खूबसूरत नजारों के बीच शूट इस गाने में अक्षय और कियारा की शानदार केमिस्ट्री वैल्यू ऐड कर रही है. गाने में अक्षय और कियारा का अलग लुक भी देखने को मिल रहा है.

बुर्ज खलीफा सॉन्ग पोस्टर बुर्ज खलीफा सॉन्ग पोस्टर

अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के जिस गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो फाइनली रिलीज हो गया है. 'बुर्ज खलीफा' टाइटल इस सॉन्ग के रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में अक्षय-कियारा की केमिस्ट्री शानदार है. 

दुबई के खूबसूरत नजारों के बीच शूट इस गाने में अक्षय और कियारा की रोमांट‍िक केमिस्ट्री वैल्यू ऐड कर रही है. गाने में अक्षय और कियारा का अलग लुक भी देखने को मिल रहा है. जहां अक्षय शेख के अंदाज में तो वहीं कियारा भी खूबसूरत हसीना लग रही हैं. अक्षय ने गाने की रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा- 'हमने साल के सबसे बड़े डांस ट्रैक को बस अभी रिलीज किया है, ग्रूव के लिए तैयार हो जाएं'. 

देखें: आजतक LIVE TV

इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लेकर फैंस में काफी बज देखने को मिला था. बात करें गाने की तो बुर्ज खलीफा गाने को म्यूज‍िक कंपोजर शश‍ि  और डीजे खुशी ने कंपोज किया है, साथ ही गाने में आवाज भी उनकी है. इसके लिरिक्स गगन आहूजा ने लिखे हैं. 

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसका निर्देशन राघव लॉरेन्स ने किया है. फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूड‍ियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया गया है.  

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें