scorecardresearch
 

Tattoo Waaliye Song: रानी मुखर्जी ने 23 साल बाद पहनी सेम सिल्वर ड्रेस, ठंडा है गाना

Bunty Aur Babli 2 song Tattoo Waaliye: 'टैटू वालिए' गाने में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ चमचमाते आउटफिट्स में डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी का भी डांस या ये गाना आपको खुश नहीं करता. इस सुस्त से गाने को देखकर एक्साइटमेंट तो छोड़ो डेजा वू हो रहा है. ये गाना बाकी के बॉलीवुड में बनने वाले पंजाबी गानों जैसा है, जिनमें सबकुछ सेम ही होता है. 

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रानी मुखर्जी ने पहनी सेम ड्रेस
  • बंटी और बबली 2 का पहला गाना रिलीज
  • ठंडा है टैटू वालिए सॉन्ग

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का पहला गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने का नाम है 'टैटू वालिए'. इस गाने में रानी और सैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आ रहे हैं. नाम सुनकर आपको लग रहा होगा कि 'टैटू वालिए' सॉन्ग एकदम अलग और एनर्जी से भरा पंजाबी गाना होगा, लेकिन ऐसा नहीं है. 

फिल्म का पहला गाना रिलीज

'टैटू वालिए' गाने में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ चमचमाते आउटफिट्स में डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी का भी डांस या ये गाना आपको खुश नहीं करता. इस सुस्त से गाने को देखकर एक्साइटमेंट तो छोड़ो डेजा वू हो रहा है. ये गाना बाकी के बॉलीवुड में बनने वाले पंजाबी गानों जैसा है, जिनमें सबकुछ सेम ही होता है. 

शरवरी वाघ ने 'बंटी और बबली 2' में रीक्रिएट किया प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी लुक, एक्ट्रेस ने साझा किया अनुभव

रानी ने 23 साल बाद पहनी सेम ड्रेस

एक चीज जो सही में दिलचस्प है, वो है रानी मुखर्जी का आउटफिट. रानी ने 'टैटू वालिए' गाने के लिए सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. ऐसी ही सेम शॉर्ट ड्रेस को रानी ने 23 साल पहले फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'कोई मिल गया' के लिए पहना था. उस समय रानी गिटार बजाते हुए स्टेज पर आई थीं. इस बार वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. 

फिल्म 'बंटी और बबली 2' की बात करें तो इसके जरिए एक बार फिर आपको कॉनमैन स्टोरी देखने को मिलेगी. फिल्म में ओरिजिनल बंटी और बबली यानी सैफ और रानी के नाम पर नकली बंटी-बबली यानी सिद्धार्थ और शरवरी धोखाधड़ी करते नजर आएंगे. इस बात का बदला फिर उनसे लिया जाएगा. ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें