scorecardresearch
 

Brahmastra प्रमोशन में रणबीर कपूर ने तेलुगू में की बात, सरप्राइज हुए फैंस

शुक्रवार को हैदराबाद में हुए ब्रह्मास्त्र प्रमोशन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. इन्हीं में से एक वीडियो रणबीर कपूर का भी है, जिस पर हर ओर काफी बात हो रही है. प्रमोशन के दौरान रणबीर ने तेलुगू में बात करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

9 सितंबर को 'ब्रह्मास्त्र' बड़े पर्दे पर रिलीज को तैयार है. फिल्म की स्टारकास्ट भी जोर-शोर से इसके प्रमोशन में लगी हुई है. शुक्रवार को हैदराबाद में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर को 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करते देखा गया. प्रमोशन के दौरान पहले आलिया भट्ट ने तेलुगू में गाना गया. इसके बाद रणबीर कपूर भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी तेलुगू में बात करके अपना टैलेंट दिखा डाला. 

रणबीर ने तेलुगू में की बात 
कहा जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. इससे भी बड़ी एक्साइटमेंट की बात ये है कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो हो सकता है. बेहतरीन स्टार्स कास्ट के साथ फिल्म मेकर्स इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शुक्रवार को हैदराबाद में हुए इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. इन्हीं में से एक वीडियो रणबीर कपूर का भी है, जिस पर हर ओर काफी बात हो रही है. 'ब्रह्मास्त्र' प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने तेलुगू में बात करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. 'ब्रह्मास्त्र' पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है. हिंदी के अलावा ये कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलायम में भी देखी जा सकेगी. 

फैंस को किया इंप्रेस 
रणबीर कपूर की एक्टिंग से दुनिया वाकिफ है. रणबीर कितने बेहतरीन एक्टर हैं, इसका सबूत वो अपनी फिल्मों में दे चुके हैं. एक्टिंग के अलावा रणबीर को फैंस का दिल जीतना भी बखूबी आता है. उन्होंने जिस स्पीड से तेलुगू में बात की. वो देख कर उनके चाहने वाले काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर की इस अदा पर हर कोई फिदा दिख रहा है. 

फिर से याद दिला देते हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज हो रही है. देखने के लिये रेडी हैं ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें