scorecardresearch
 

Brahmastra Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर जारी है ब्रह्मास्त्र की 'फायर', सातवें दिन कमाए इतने करोड़

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ने अपने पहले दिन 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 83 करोड़ रुपये तक गया था. वहीं दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र ने पहले वीकेंड पर 225 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. अब अपने सातवें दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है.

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर अपने सातवें दिन भी धूम मचाती दिखी. 9 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की लाइन अभी भी सिनेमाघरों के बाहर लगी हुई है. ऐसे में फिल्म ने अपने सातवें दिन बढ़िया कमाई की. 

डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ने अपने पहले दिन 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसमें साउथ बॉक्स ऑफिस पर कमाए 5 करोड़ रुपये भी शामिल थे. फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 83 करोड़ रुपये तक गया था. वहीं दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra First Week Collection) ने पहले वीकेंड पर 225 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. 

जारी है ब्रह्मास्त्र की 'फायर' कमाई

सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 16 करोड़ रुपये कमाए. तब से अभी तक यह ठीकठाक रफ्तार में कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए सात दिन पूरे हो गए हैं. ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो इसने सांतवें दिन यानी 15 सितम्बर को 9 से 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसमें साउथ बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन भी शामिल है. इसी के साथ फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई लगभग 174 करोड़ रुपये हो गई है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा (Brahmastra Part 1 Shiva) के हिंदी वर्जन को 15 सितम्बर गुरूवार को 11.77 % ऑक्यूपेंसी मिली. वहीं 3 डी में हिंदी शो को मॉर्निंग शो में 8.36%, आफ्टरनून में 10.20%, इवनिंग शो में 13.87% और नाईट शो में 14.64% ऑक्यूपेंसी मिली. दिल्ली और मुंबई में दर्शक इस फिल्म को सबसे ज्यादा देखने पहुंच रहे हैं. इसके अलावा पुणे, हैदराबाद, लखनऊ, बेंगलुरु, जयपुर और चंडीगढ़ में भी इसकी अच्छी कमाई हो रही है.

दूसरे वीकेंड पर भी कर सकती है कमाल

माना जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड पर भी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Box Office) बढ़िया कमाई कर सकती है. इस हफ्ते जहां चार यार, सिया और मिडल क्लास लव नाम की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. यह सभी छोटी फिल्में हैं और इनकी रिलीज से ब्रह्मास्त्र की कमाई पर खास असर नहीं पड़ेगा, जिसका मतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म के पास एक और हफ्ता है धुआंधार कमाई करने का.

ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा नाम के लड़के पर आधारित है. शिवा अग्निअस्त्र है, लेकिन उसे इस बारे में नहीं पता है. शिवा के साथ कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जिनके बाद वह ब्रह्मास्त्र को बचाने की लड़ाई में शामिल हो जाता है. रणबीर कपूर के साथ फिल्म में आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने काम किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें