scorecardresearch
 

Brahmastra Box Office Collection Day 6: तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही 'ब्रह्मास्त्र', छठे दिन भी लहराया परचम

Brahmastra Box Office Collection Day 6: 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही धुआंधार कमाई करनी शुरू कर दी थी और फिल्म का जलवा अब तक बरकरार है. आलिया और रणबीर की फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने छठे दिन भी शानदार कमाई की है.

X
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. आलिया और रणबीर की फिल्म का जलवा बरकरार है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वीक डेज में भी फिल्म दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच लाने में कामयाब हुई है. 

छठे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही धुआंधार कमाई करना शुरू कर दिया था और फिल्म का जलवा अब तक बरकरार है. आलिया और रणबीर की फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने छठे दिन भी शानदार कमाई की है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने छठे दिन करीब 10.35 से 11.35 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने 6 दिनों में 161 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. 

थिएटर्स में आई रौनक

फिल्म जिस आंधी की तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उससे इतना तो साफ है कि ब्रह्मास्त्र जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. ब्रह्मास्त्र की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म ने महज 5 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. इसी के साथ 6 दिनों में फिल्म की कमाई करीब 161 करोड़ हो गई है. ब्रह्मास्त्र ने सूखे बॉक्स ऑफिस पर फिर से जान फूंक दी है. थिएटर्स में एक बार फिर से रौनक आ गई है. 

किस दिन की कितनी कमाई?

आलिया और रणबीर की फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ का कलेक्शन करके धमाकेदार ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 42 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने 31.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ खाता खोला. इसके बाद दूसरे दिन 37.5 करोड़ रुपये कमाए. वहीं,तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन सबसे शानदार रहा है. तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र ने 39.5 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. चौथे दिन फिल्म ने सभी भाषाओं में 16.5 से 17 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया था. 

ब्रह्मास्त्र में कई ऐसे फैक्टर्स हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री के साथ फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो सोने पर सुहागा साबित हो रहा है. शाहरुख के फैंस तो अपने सुपरस्टार को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए ब्रह्मास्त्र के टिकट बुक कर रहे हैं. फिल्म के VFX ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें