scorecardresearch
 

Brahmastra Part 2: रणवीर सिंह नहीं KGF सुपरस्टार यश बनेंगे देव? सामने आई डिटेल्स

Brahmastra Part Two: हिंदी बेल्ट में मिला फेम और केजीएफ से मिली पॉपुलैरिटी को देखते हुए ब्रह्मास्त्र की टीम ने ये फैसला लिया है. अगर कन्नड़ सुपरस्टार यश इस फिल्म के लिए हां करते हैं तो ये उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. ब्रह्मास्त्र 2 में उन्हें देखना लोगों के एक सरप्राइज पैकेज जैसा रहेगा. 

X
रणवीर सिंह, यश
रणवीर सिंह, यश

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी थी. फिल्म के पहले पार्ट ने लोगों के मन में सवाल पैदा कर दिए हैं. फिल्म में अमृता की मिली झलक से फैंस ने कैरेक्टर निभाने वाली एक्ट्रेस का पता लगाने में देर नहीं की, लेकिन देव को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में मूवी लवर्स के लगाते कयास के बीच खबरें हैं कि मेकर्स ने साउथ के सुपर डुपर स्टार को अप्रोच किया है. 

फिर कौंध रहा एक सवाल
कुछ साल पहले एक सवाल वायरल हुआ था, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली द बिगिनिंग को देखकर दर्शक दो साल तक इस सवाल से परेशान रहे. हर किसी ने अपनी-अपनी थ्योरी लगाई. लेकिन जवाब मिला 2017 में. ऐसे ही फैंस अब ब्रह्मास्त्र को लेकर परेशान हैं कि आखिर देव कौन है? अब भले ही ये क्रेज बाहुबली जितना बड़ा नहीं है, लेकिन सवाल है तो मन में घूमेगा ही. 

देव को लेकर लोगों ने कई नाम पर दिमाग दौड़ाया. अब अगर अमृता दीपिका पादुकोण हैं तो देव रणवीर सिंह ही होगा. ये भी कहा गया कि शायद ऋतिक रोशन इस रोल में फिट नजर आएंगे. लेकिन एक्टर ने खुद ही न्यूज को खारिज कर दिया था. अपनी-अपनी पसंद के हिसाब से हर किसी ने देव की बैक बॉडी को देख दिमाग लगाया, लेकिन मेकर्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया. पर पिंकविला की रिपोर्ट को मानें तो ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने कन्नड़ सुपर स्टार केजीएफ फेम यश से कॉन्टेक्ट किया है. 

केजीएफ सुपरस्टार बनेगा देव

जी हां, माना जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 में देव का रोल यश प्ले करते दिखेंगे. न्यूज पोर्टल के मुताबिक, ये एक और एपिक टेल होगी मॉडर्न माइथोलॉजी की और इसमें यश को देव का पॉवरफुल कैरेक्टर प्ले करने के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक यश ने मेकर्स को कन्फर्मेशन नहीं दिया है. उन्हें जनवरी 2023 तक का वक्त दिया गया है. जो कि उनके जन्मदिन का महीना है.

हिंदी बेल्ट में मिला फेम और केजीएफ से मिली पॉपुलैरिटी को देखते हुए ब्रह्मास्त्र की टीम ने ये फैसला लिया है. अगर कन्नड़ सुपरस्टार इस फिल्म के लिए हां करते हैं तो ये उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. ब्रह्मास्त्र 2 में उन्हें देखना लोगों के एक सरप्राइज पैकेज जैसा रहेगा. 

दीपिका अमृता के रोल में फिट

इससे पहले एक पोर्टल ने ये कन्फर्मेशन दी थी कि ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह ही देव का रोल प्ले करेंगे. इस न्यूज को लेकर फिल्म क्रिटीक अनुपमा चोपड़ा ने कहा था कि - मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म की गलतियों से सबक लेकर मेकर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ पार्ट 2 को बेहद दमदार बनाएंगे. 

हालांकि अमृता के कैरेक्टर पर फैंस मान बैठे हैं कि वो दीपिका ही निभाएंगी. लेकिन मेकर्स ने अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. ऑडियन्स का मानना है कि दीपिका ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में रणबीर कपूर की मां के रोल में नजर आएंगी. डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि दूसरा पार्ट तीन साल बाद रिलीज होगा यानी 2025 तक में. ब्रह्मास्त्र एक पीरियोडिकल ट्रायोलॉजी है, इसलिए इसे वक्त देना जरूरी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें