scorecardresearch
 

...जब फिटनेस ट्रेनर बनने पर मजबूर हो गए थे टेरेंस लुईस!

टेरेंस लुईस डांसिंग इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम हैं. सक्सेसफुल कोरियोग्राफर बन चुके टेरेंस के लिए यहां तक पहुंचने की राह आसान नहीं रही है. एक वक्त ऐसा भी था, जब आर्थिक तंगी से परेशान होकर टेरेंस ने डांस छोड़ फिटनेस ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी.

X
टेरेंस लुईस टेरेंस लुईस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैसे कमाने के लिए ट्रेनर बन गए थे टेरेंस
  • अपने फेवरेट को-जज मलाइका के बारे में बताई ये अनोखी बात

टेरेंस लुईस आज डांसिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम हैं. डांस रिएलिटी शोज में टेरेंस अक्सर आपको जज की कुर्सी संभालते नजर आ जाएंगे लेकिन क्या आपको पता है, टेरेंस की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था, जब उनका सिक्का डांसिंग में ही नहीं चल रहा था.

फिल्मों में डांस कोरियोग्राफी के अलावा टेरेंस ने अपना डांसिंग इंस्टीट्यूट भी खोल लिया था. हालांकि उनका यह बिजनेस फ्लॉप हो गया. अचानक से झटका मिलने के बाद टेरेंस ने फिटनेस ट्रेनिंग का सहारा लिया.

टेरेंस डांसिंग छोड़ फिटनेस ट्रेनर बन गए. इस दौरान उन्होंने मलाइका अरोड़ा, माधुरी दीक्षित जैसी कई बॉलीवुड सेलेब्स को फिटनेस ट्रेनिंग दी. हालांकि टेरेंस अपने इस काम से ज्यादा खुश नहीं थे. कुछ पैसा जुटाकर वे विदेश चले गए और वहां अपने डांस को पॉलिश किया. एक-दो साल की कड़ी ट्रेनिंग के बाद टेरेंस ने बॉलीवुड में वापसी की और फिर वहां से पीछे मुड़कर नहीं देखा.

DID Lil Masters: Sonali Bendre ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस Geeta Kapur ने किया सजदा, Mouni Roy के छलके आंसू

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Terence Lewis (@terence_here)

Lock Upp में कैट फाइट, Poonam Pandey पर भड़कीं Payal Rohtagi, बोलीं 'कपड़े उतारना और गाली देना ही आता है'

मलाइलका के बारे में किया ये खुलासा 

टेरेंस लुईस और मलाइका अरोड़ा की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में जगजाहिर है. डांस रिएलिटी शो की होस्टिंग के दौरान भी मलाइका और टेरेंस की नोंक-झोंक चलती रहती थी. टेरेंस मलाइका को अपना फेवरेट को-जज मानते हैं. मलाइका संग बॉन्डिंग पर टेरेंस कहते हैं, मैं और मलाइका लंबे समय से दोस्त रहे हैं. हमारी बॉन्डिंग काफी सहज हो गई है. अपने करियर के शुरुआती दिनों में मैंने मलाइका को ट्रेनिंग भी दी थी. भले दुनिया के लिए मलाइका एक ग्लैमरस दीवा हों लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि वो दिल से कितनी देसी हैं.

टेरेंस कहते हैं कि मलाइका के सा्थ मेरा कनेक्शन बयां नहीं किया जा सकता. वो टिपिकल चेंबूर मुलगी (लड़की) हैं. वो इतनी घरेलू और देसी हैं कि किसी का इस बात पर यकीन करना मुश्किल होगा. खासकर वो बेटे के लिए जिस तरह केयरिंग हैं, वो सीखने वाली बात है. वो सेट पर कितनी भी बिजी रहें, अगर अरहान ने कॉल कर दिया, तो वो सबकुछ छोड़ पहले उससे बात करेंगी. वो हमेशा से यही कहती हैं कि मैं पहले एक मां हूं बाद में कुछ और. गीता के साथ फैमिली बॉन्डिंग है. वो मेरे सुख-दुख में हमेशा साथ रही हैं. रही बात नोरा की तो सोशल मीडिया पर लोग मेरी और नोरा की ट्यूनिंग पर मजा लेते हैं, वो देखकर मैं खुश हो जाता हूं. नोरा मेरी अच्छी दोस्त हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें