scorecardresearch
 

12 किमी साइकिल चलाकर सेट पर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, वीडियो हुआ वायरल

रकुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "तो मैं ये कहने की कोशिश कर रही हूं कि मैं साइकिल चलाकर अपनी फिल्म के शूटिंग सेट पर जा रही हूं. टाइम मैनेजमेंट. 12 किलोमीटर. वर्कआउट रूटीन."

रकुल प्रीत सिंह रकुल प्रीत सिंह

बीते दिनों कोरोना इनफेक्शन से रिकवर कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह वर्क फ्रंट पर वापसी कर चुकी हैं. साथ ही वह अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान दे रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रकुल ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में रकुल ने पूरी बात फैन्स को बताई है.

रकुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "तो मैं ये कहने की कोशिश कर रही हूं कि मैं साइकिल चलाकर अपनी फिल्म के शूटिंग सेट पर जा रही हूं. टाइम मैनेजमेंट. 12 किलोमीटर. वर्कआउट रूटीन." मालूम हो कि रकुल जल्द ही फिल्म Mayday में काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स जमकर शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि बीते दिनों रकुल प्रीत ने एक बयान में कहा था कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उनका सपना इस फिल्म से पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा, ''मैंने पहले भी अजय सर के साथ काम किया है और अब दोबारा साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. वह ना सिर्फ मेरे को-एक्टर होंगे बल्कि डायरेक्टर भी होंगे. जब मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा था तब से बाकी लोगों की तरह मेरा भी सपना रहा है कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करूं. अब मेरा सपना आखिरकार पूरा होने जा रहा है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फिर साथ नजर आएंगे अजय-रकुल

बता दें कि फिल्म मेडे के जरिए अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन लगभग 13 सालों के बाद दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं यह अजय देवगन के साथ रकुल की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म देदे प्यार दें में नजर आ चुकी हैं और दोनों के काम को काफी सराहा गया था.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें