scorecardresearch
 

Bobby Deol का दर्द, फ्लॉप होने पर कोई पहचानता नहीं, लोग उठाते हैं फायदा

बॉबी कहते हैं कि इंडस्ट्री में रहकर वो बस निर्णय तो ले सकते हैं, लेकिन रिजल्ट नहीं जानते. इसलिये बस खुद पर विश्वास कीजिये और आगे बढ़ते जाइये. एक निगेटिव रोल में उन्हें लोगों का प्यार मिला, जिससे वो बेहद खुश हैं.

X
बॉबी देओल
बॉबी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OTT प्लेटफॉर्म से संवारा बॉबी का करियर
  • करियर पर खुलकर बोले हीमैन के बेटे

ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से कई एक्टर्स के करियर को नई उड़ान मिली है. इन्हीं एक्टर्स में से एक बॉबी देओल हैं. प्रकाश झा की आश्रम ने बॉबी के करियर को एक अलग पहचान दी और ये साबित कर दिया कि वो हर तरह के रोल कर सकते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने अपने करियर और अतीत के बारे में खुल कर बात की है. 

बॉबी ने कहा शुक्रिया
बरसात और गुप्त जैसी फिल्मों से दिलों में उतरने वाले बॉबी देओल के करियर को वेब सीरीज आश्रम ने एक नये मुकाम पर पहुंचा दिया है. इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यू में बॉबी बताते हैं कि इसके लिये वो प्रकाश झा और भगवान के शुक्रगुजार हैं. वो कहते हैं कि मैं पिछले 26 सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और आज जहां हूं. वहां तक पहुंचने के लिये मैंने काफी मेहनत की है. 

Naagin 6 के सेट पर चालू थी शूटिंग, पहुंचा रियल नाग, फ‍िर क्या हुआ?

बॉबी कहते हैं कि इंडस्ट्री में रहकर वो निर्णय तो ले सकते हैं, लेकिन रिजल्ट नहीं जानते. इसलिये बस खुद पर विश्वास कीजिये और आगे बढ़ते जाइये. एक निगेटिव रोल में उन्हें लोगों का प्यार मिला, जिससे वो बेहद खुश हैं. 90s से 2000 तक बॉबी का दौर था. उस वक्त वो दर्शकों के लिये बड़े स्टार थे, लेकिन फिर 2010 आते-आते वो कहीं गुम से हो गये. वो भी हीमैन धर्मेंद्र का बेटा होने के बावजूद. 

बॉलीवुड में नेपोटिज्म से दुखी हैं Esha Gupta, बोलीं- काश मैं स्टार किड होती

इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि वो Typecast होने की वजह से थक चुके थे. इसके बाद उन्होंने क्लास ऑफ 83, आश्रम और लव हॉस्टल जैसे मूवीज-सीरीज कीं. बॉबी देओल का कहना है कि इंडस्ट्री में आप जब तक सफल हैं, लोग आपको पूछते हैं. पर जहां आपकी लाइफ में थोड़ी गिरावट आई, कोई पूछता तक नहीं. वो कहते हैं कि हम उस पेशे में हैं जंहा हर कोई एक-दूसरे का फायदा उठाने की सोचता है, लेकिन मुझे किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें