scorecardresearch
 

आश्रम 3: इंटीमेट सीन्स से पहले कितने नवर्स थे बॉबी? ईशा ने ऐसे बनाया आसान

बॉबी देओल ने आश्रम 3 को मिली सफलता पर खुशी जताई. उन्होंने बताया कि सीरीज में निगेटिव रोल निभाने को लेकर पहले वो नर्वस थे. उन्हें टाइपकास्ट होने का भी डर था. बॉबी ने ईशा गुप्ता की तारीफ की और बताया कि पहली बार इंटीमेट सीन्स करते वक्त वे काफी नर्वस थे.

X
ईशा गुप्ता-बॉबी देओल ईशा गुप्ता-बॉबी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आश्रम 3 में बॉबी का निगेटिव रोल
  • प्रकाश झा ने किया निर्देशन
  • ईशा संग बॉबी की सिजलिंग केमिस्ट्री

बॉबी देओल की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 की काफी धूम रही. बदनाम आश्रम के द्वार खुले और बाबा की रास लीला भी दिखी. सीजन 3 में सबसे ज्यादा चर्चा ईशा गुप्ता और बॉबी देओल के इंटीमेट सीन्स की रही. जिसने इंटरनेट पर टेम्प्रेचर हाई करने में कसर नहीं छोड़ी.

बॉबी और ईशा के बीच फिल्माए गए लव मेकिंग सीन्स को देख लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए. तो क्या बॉबी देओल ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स करने में सहज थे? उनके लिए ऐसे सीन्स करना कितना टफ रहा था? इन सवालों के जवाब बॉबी देओल ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दिए. बॉबी ने ईशा गुप्ता की तारीफ की और बताया कि पहली बार इंटीमेट सीन्स करते वक्त वे काफी नर्वस थे.

Pakistan crisis: बर्बाद होने की कगार पर पाकिस्तानी सिनेमा, बिजली बिल चुकाना हुआ मुश्किल

बॉबी देओल ने क्या कहा?

बॉबी ने कहा- मुझे लगता है हम सभी एक्टर्स हैं और जानते हैं कि हम एक किरदार को निभा रहे हैं. जब काम की बात आती है तब सभी एक्टर्स प्रोफेशनल थे. उन्हें पता होता है कि रोल को क्या चाहिए. इसलिए हम कंफर्टेबल हो गए थे. ऐसे इरॉटिक और इंटीमेट मोमेंट्स को देख लोग सोचते होंगे इनके लिए ये करना इतना आसान कैसे होता होगा.

''मुझे याद है जब मैंने पहली बार इंटीमेट सीन किया था तो मैं काफी नर्वस था. ये पहली बार था जब मैं ऐसा कुछ कर रहा था. मेरी को-स्टार ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थी. वो किरदार को सही तरीके से निभाने में काफी इंवॉल्व थीं. इसके बाद ये आसान हो गया था. ऐसे हमने इसे एंजॉय किया. जिस तरह से प्रकाश जी ने इसे शूट किया. टीम ने सब कुछ सही तालमेल में रखा.''

आखिर क्या है मिलिंद सोमन की फिटनेस का राज? तस्वीर में छिपा है जवाब

बॉबी देओल ने आश्रम 3 को मिली सफलता पर खुशी जताई. उन्होंने बताया कि सीरीज में निगेटिव रोल निभाने को लेकर पहले वो नर्वस थे. उन्हें टाइपकास्ट  होने का भी डर था. ये भी लगा शायद फैंस ऐसे रोल में उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे. लेकिन जब लोगों ने उन्हें इतना प्यार मिला तो बॉबी भी काफी खुश हैं. आश्रम फ्रेंचाइजी को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है. शो की तीसरा सीजन 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें