scorecardresearch
 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: भूल भुलैया 2 की कमाई ने किया सरप्राइज, 100 करोड़ कमाने की ओर

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: फिल्म भूल भुलैया 2 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बहुत जल्द कार्तिक की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म ने मंगलवार को 9.56 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ भारत में फिल्म का 5 दिन में कलेक्शन 76.27 करोड़ हो गया है.

X
फिल्म भूल भुलैया 2 का एक सीन फिल्म भूल भुलैया 2 का एक सीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूल भुलैया 2 की डबल डिजिट में कमाई
  • कंगना की धाकड़ को पछाड़ा
  • कार्तिक की एक्टिंग ने जीता लोगों का दिल

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म वीक डेज में भी धुआंधार कमाई कर नए रिकॉर्ड बना रही है. बहुत जल्द कार्तिक की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म ने मंगलवार को 9.56 करोड़ का कलेक्शन किया.

भूल भुलैया 2 की शानदार कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पाचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है. उन्होंने बताया कि भूल भुलैया 2 पाचवें दिन बड़ा सरप्राइज लेकर आई है. फिल्म ने पाचवें दिन भी डबल डिजिट में कमाई की. मास सर्किट में बिजनेस शानदार है. वीकेंड 2 तक फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. शुक्रवार को फिल्म ने 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़, रविवार को 23.51 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़, मंगलवार को 9.56 करोड़ का कलेक्शन कर पांच दिनों में मूवी में 76.27 करोड़ कमाए. 

कार्तिक की सक्सेसफुल फिल्मों में शामिल भूल भुलैया 2
कार्तिक आर्यन की फिल्म कमाई के मामले में इस साल रिलीज हुई बड़ी बड़ी फिल्मों को पछाड़ रही है. 2022 में मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई के मामले में भूलभुलैया 2 तीसरे नंबर पर काबिज है. इससे पहले द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन 18 करोड़ और गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.01 करोड़ कमाए थे. भूल भुलैया 2 कार्तिक आर्यन के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हो रही है. फिल्म में कार्तिक ने अपने शानदार काम से बता दिया कि वे इंडस्ट्री के मोस्ट बैंकेबल स्टार्स में से हैं.

भूल भुलैया 2 को अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. कार्तिक की इस फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं. मूवी को मिले धाकड़ रिस्पॉन्स के बाद इसके स्क्रीन काउंट भी बढ़ा दिए गए हैं. वहीं भूल भुलैया 2 के साथ रिलीज हुई कंगना की धाकड़ बुरी तरह पिट गई है.

वैसे भूल भुलैया 2 और धाकड़ में से आपकी फेवरेट कौन है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें