scorecardresearch
 

Suniel Shetty की फिल्म में 'भाभी जी...' की गोरी मैम की एंट्री, दिखेगा नया अवतार

सौम्या के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. फाइल नंबर 323 की फिल्म की कास्ट दिन पर दिन इंटरेस्टिंग होती जा रही है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, दिव्या दत्ता, अनुराग कश्यप, मुग्धा गोडसे के साथ-साथ अब सौम्या टंडन भी फिल्म का हिस्सा होंगी.

X
सुनील शेट्टी, सौम्या टंडन
सुनील शेट्टी, सौम्या टंडन

एक्टर सुनील शेट्टी की फिल्म फाइल नंबर 323 काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म को मेहुल चोकसी की तरफ से कानूनी नोटिस मिला था. वहीं इन विवादों के बीच खबरें हैं कि फिल्म से नया कैरेक्टर जुड़ने जा रहा है. ये वो कैरेक्टर है जिसे आपने टेलीविजन की भाभी जी की तरह खूब प्यार दिया है. जी हां, भाभी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन अब इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 

अनुराग कश्यप की वाइफ बनीं सौम्या
सौम्या के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. फाइल नंबर 323 की फिल्म की कास्ट दिन पर दिन इंटरेस्टिंग होती जा रही है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, दिव्या दत्ता, अनुराग कश्यप, मुग्धा गोडसे के साथ-साथ अब सौम्या टंडन भी फिल्म का हिस्सा होंगी. करीबी सूत्रों की मानें तो सौम्या फिल्म में अनुराग कश्यप की पत्नी की अहम भूमिका निभाएंगी. सौम्या एक अलग ही अवतार में नजर आएंगी. 

इससे पहले फेमस फिल्ममेकर-एक्टर राहुल मित्रा ने टीम को ज्वाइन किया था. कार्तिक के डायरेक्शन में बन रही यह क्राइम ड्रामा फिल्म को मेहुल चोकसी से मिले लीगल नोटिस के मुताबिक अनुराग कश्यप विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे लोगों से इंस्पायर फिल्म में एक मिलेनियर का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सुनील शेट्टी एक लीडिंग फर्म के चार्टर्ड अकाउंटेंट के किरदार में नजर आएंगे. जिसकी सभी फाइनेंशियल मिसहैप तक पहुंच होती है, जबकि दिव्या दत्ता एक सीनियर सीबीआई ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी.

सुनील शेट्टी का रिएक्शन

मेहुल चोकसी के नोटिस में क्लाइंट के हवाले से कहा गया था कि- ये दोहराया जाता है कि मेरे मुवक्किल की पहले ही मानहानि हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वित्तीय घोटाले पर बन रही फाइल नंबर 323 में  मेरे क्लाइंट का नाम शामिल किया गया है. जिनके खिलाफ अभी तक दोष साबित नहीं हुआ है.

मेहुल चोकसी से मिले नोटिस पर सुनील शेट्टी ने भी रिएक्शन दिया था. सुनील ने कहा था कि ये हास्यास्पद है. क्योंकि फिल्म में डायरेक्टर उसी कहानी को बना रहे हैं, जो पब्लिक डोमेन पर मौजूद है. सुनील ने फाइल नंबर 323 को एक बोल्ड फिल्म बताया. बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप इस फिल्म में विजय माल्या के रोल में नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें