scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha Celebs Review: लाल सिंह चड्ढा थियेटर्स में देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म, सेलेब्स के रिव्यू से मिलेगा आइडिया

सेलेब्स ने लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद इसका रिव्यू किया है. इसलिए अपना कीमती वक्त लाल सिंह चड्ढा को देने से पहले हमारी रिपोर्ट को जरूर पढ़ें. आमिर खान की ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. मूवी में आमिर और करीना लीड रोल में नजर आएंगे.

X
आमिर खान
आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के फैंस के लिए 2022 बड़ी सौगात लेकर आया है. रक्षा बंधन के फेस्टिव माहौल को और एक्साइटिंग बनाने के लिए आमिर खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं. एक्टर की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े देख मालूम पड़ता है लोगों में लाल सिंह चड्ढा का जबरदस्त बज है. ऐसे में अगर आप भी आमिर की फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं या एडवांस बुकिंग करने जा रहे... तो थोड़ा रुकिए.

थियेटर्स का रुख करने से पहले ये जरूर जान लीजिए कि फिल्म बनी कैसी है. तमाम सेलेब्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जा चुकी है. सेलेब्स ने मूवी देखने के बाद इसका रिव्यू भी किया है. इसलिए अपना कीमती वक्त लाल सिंह चड्ढा को देने से पहले हमारी रिपोर्ट को नजरअंदाज करना भूल होगी. क्योंकि हम सेलेब्स के रिव्यूज के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें पढ़ने के बाद आपको काफी हद तक आइडिया मिल जाएगा, इस मूवी के लिए टिकट का पैसा खर्च करना फायदेमंद रहेगा या वेस्ट ऑफ मनी.

आशुतोष गोवारिकर
लाल सिंह चड्ढा को आमिर की फिल्म लगान के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने देखा. डायरेक्टर का रिएक्शन जानने के बाद तो आप भी ये फिल्म देखने के लिए ललचा जाएंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे क्योंकि आशुतोष ने मूवी को 5 गोलगप्पे दिए हैं. आशुतोष ने लिखा- 5 स्टार...नहीं... 5 गोलगप्पा लाल सिंह चड्ढा के लिए. फिल्म पसंद आई और आमिर-करीना की एक्टिंग, अतुल का स्क्रिप्ट अटैप्टेशन, अद्वैत का डायरेक्शन भी. ऐसी नोबेल फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम को बधाई.

नागार्जुन

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की. उन्होंने कहा ये फिल्म हंसाती है, रुलाती है और आपको सोचने पर मजबूर करती है. मूवी सिंपल है जो प्यार और इमोशंस को जीतती है. नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या लाल सिंह चड्ढा से डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे की एक्टिंग को भी सराहा है. फिल्म की पूरी टीम को नागार्जुन ने बधाई दी है. उनके मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा आपको अदंर से झकझोरती है.

चिरंजीवी-राजामौली

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने भी ये फिल्म देख ली है. फिल्म देखने के बाद उन्होंने आमिर खान की एक्टिंग और मूवी की तारीफ की है. उनके मुताबिक आमिर खान ने जबरदस्त काम किया है. 

तो सेलेब्स के रिएक्शंस तो आपने पढ़ लिए, अंदाजा भी लग गया होगा कि फिल्म कैसी बनी है. सेलेब्स ने तो मूवी पर जमकर प्यार लुटाया है. अब आपको फिल्म देखनी है या नहीं, फैसला आपके ऊपर है. मूवी सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इसके साथ अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का क्लैश होगा. देखते हैं दोनों फिल्मों में कौन बाजी मारती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें