scorecardresearch
 

जिस ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस के बाद हुई KK की मौत, उस स्टेज पर गाएंगे बाबुल सुप्रियो

नजरूल मंच केके की मौत के बाद अपना पहला बिग इवेंट ऑर्गेनाइज करने जा रहा है. सिंगर, पॉलिटीशियन बाबुल सुप्रियो ऑडिटोरियम में परफॉर्म करने वाले हैं. 24 जून को यह प्रोग्राम रखा गया है.

X
बाबुल सुप्रियो, केके बाबुल सुप्रियो, केके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोलकाता में बाबुल सुप्रियो करेंगे परफॉर्म
  • 31 मई को केके ने तोड़ा था दम
  • केके इसी मंच पर कर रहे थे परफॉर्म

सिंगर केके अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. 31 मई को कोलकाता के नजरूल मंच पर परफॉर्म करते हुए उन्हें सफोकेशन महसूस हुई थी, जिसके बाद वह होटल के कमरे में चले गए थे. कमरे में पहुंचकर केके को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उन्हें जब अस्पताल लेकर जाया गया तो रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. जिस नजरूल मंच पर परफॉर्म करते हुए केके की तबीयत बिगड़ी थी, उसी मंच पर उनके निधन के बाद बहुत बड़ा इवेंट होने जा रहा है. 

बाबुल सुप्रियो करेंगे परफॉर्म
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नजरूल मंच केके की मौत के बाद अपना पहला बिग इवेंट ऑर्गेनाइज करने जा रहा है. सिंगर,  पॉलिटीशियन बाबुल सुप्रियो ऑडिटोरियम में परफॉर्म करने वाले हैं. 24 जून को यह प्रोग्राम रखा गया है. नजरूल मंच पर केके के निधन के बाद यह सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है. हालांकि, कई लोगों का अभी भी कहना है कि ऑडिटोरियम में कैपेसिटी से ज्यादा भीड़ के इकट्ठा हो जाने के बाद वहां सफोकेशन हो गया था. केके ने कई बार एसी का तापमान कम करने के लिए कहा, लेकिन कोई पुख्ता इंतजाम नहीं था. वह लगातार पसीने से भीग रहे थे. 

'ऐसा क्या गुनाह किया जो लुट गए' गाने वाले केके का हार्ट अटैक से कोलकाता में निधन

केके के निधन पर बाबुल सुप्रियो ने शोक जताते हुए कहा था, "सिंगर का बेस्ट काम 50 से 55 साल की उम्र में देखा जाता है. वह केवल 53 साल के थे. उनके इर्दगिर्द कोई कॉन्ट्रोवर्सी भी नहीं थी. उनकी लाइफ एकदम डिसिप्लिन के साथ नजर आती थी. हालांकि, सभी की कोरोना के बाद से लाइफ बदल गई थी, हालांकि, केके का जीवन बेहद ही प्रगतिशील था. केके बेहद ही फिट सिंगर थे, लेकिन आज उनके जाने के बाद ऐसा लगता है कि हमें फिटनेस को लेकर जानकारी फिर से हासिल करने की जरूरत है."

KK के साथ कोलकाता से मुंबई आने वाले थे जीत गांगुली, मौत पर बोले- मैंने उसे खो दिया

केके का गाया फिल्म 'बचना ए हसीनों' का गाना 'खुदा जाने', 'काइट्स' फिल्म का 'जिंदगी दो पल की', फिल्म 'जन्नत' का गाना 'जरा सी', 'गैंगस्टर' फिल्म का गाना 'तू ही मेरी शब है', शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना 'आंखों में तेरी अजब सी' के अलावा 'बजरंगी भाईजान' का 'तू जो मिला', 'इकबाल' फिल्म का 'आशाएं' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' फिल्म का गाना 'मैं तेरा धड़कन तेरी' फैन्स के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें