scorecardresearch
 

दमदार आवाज वाले बी प्राक ने गाया इमोशनल सॉन्ग, रिलीज हुआ दुर्गामती का पहला ट्रैक

गाने को रिलीज किए जाने के कुछ ही वक्त बाद इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आमतौर पर दमदार आवाज के गाने गाते रहने वाले बी प्राग इस बार बिलकुल अलग अंदाज में नजर आए हैं.

भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म दुर्गामती का पहला गाना 'बरस बरस' रिलीज कर दिया गया है. बी प्राक द्वारा गाए इस गाने के बोल लिखे हैं तनिष्क बागची ने और संगीत भी तनिष्क ने ही दिया है. गाने का वीडियो टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में भूमि पेडनेकर के साथ हुए अन्याय की कहानी को दिखाया गया है कि किस तरह उनके मंगेतर दंगों के शिकार हो जाते हैं.

गाने को रिलीज किए जाने के कुछ ही वक्त बाद इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आमतौर पर दमदार आवाज के गाने गाते रहने वाले बी प्राक इस बार बिलकुल अलग अंदाज में नजर आए हैं. इस बार वह न सिर्फ इस गाने में इमोशनल ट्रैक पर हैं बल्कि ये बिलकुल नई तरह का प्रयोग है जिसके बारे में देखना होगा कि उनके फैन्स को किस हद तक इंप्रेस कर पाता है.

देखें: आजतक LIVE TV 

फिल्म की बात करें तो ये तमिल-तेलुगू भाषा में बनी फिल्म भानुमति का हिंदी रीमेक है. फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. बात करें फिल्म की कहानी की तो ये एक पॉलिटिकल एसेसिनेशन की प्लानिंग कर रहे कुछ लोगों की कहानी है जो एक कैदी को अपने प्लान में शामिल करने की कोशिश करते हैं.

हालांकि मीडिया की नजरों से बचाने के लिए उन्हें पूछताछ के लिए एक वीरान जगह पर ले जाया जाता है जो कि भूतिया है. फिल्म के बारे में अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए भूमि पेडनेकर ने बताया कि वह हमेशा से किसी हॉरर फिल्म में काम करना चाहती थीं और दुर्गामती के जरिए उनका ये सपना पूरा हो गया है.

फिल्म और अपनी भूमिका पर अपने विचारों को साझा करते हुए भूमि कहती हैं, "मैंने हमेशा उन फिल्मों में अभिनय किया है जो जिन्दगी से भरपूर होती हैं. मेरी फिल्मों ने हमेशा लोगों को हंसाया और रुलाया है, लेकिन अब लोगों को डराने और साथ ही उन्हें एक रोमांचक अनुभव देने का वक्त है.'' 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें