scorecardresearch
 

क्या आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? सामने आई वजह

'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस में 10 करोड़ रुपये की कटौती की है. खबर के मुताबिक, आयुष्मान खुराना साइनिंग फीस के तौर पर 25 करोड़ रुपये लेते हैं. लेकिन उन्होंने अब इसे घटाकर 15 करोड़ रुपये कर दिया है. आयुष्मान जल्द ही 'डॉक्टर जी' में नजर आने वाले हैं.

X
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि कोविड-19 महामारी का असर बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा हुआ है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर चुकी हैं. इन फिल्मों को वैसी कामयाबी नहीं मिल पाई जैसी पहले मिला करती थीं. इस बीच खबर है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस में कटौती कर दी है. 

आयुष्मान ने घटाई अपनी फीस 

'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस में 10 करोड़ रुपये की कटौती की है. पिंकविला की खबर के मुताबिक, आयुष्मान खुराना साइनिंग फीस के तौर पर 25 करोड़ रुपये लेते हैं. लेकिन उन्होंने अब इसे घटाकर 15 करोड़ रुपये कर दिया है. बचे हुए 10 करोड़ रुपये वह फिल्म के प्रॉफिट शेयर के हिसाब से लेंगे. ऐसे में अगर उनकी फिल्म हिट साबित हुई तो वह पहले से ज्यादा कमाई कर पाएंगे. इससे उनका और प्रोड्यूसर दोनों का फायदा होगा.

इसके बारे में एक सूत्र ने बताया, 'यह बड़ी फिल्मों के लिए किया जाता है. यह पैसों को बचाने का बड़ा तरीका है. जब फिल्म हिट होती है तो एक्टर्स को ज्यादा पैसे कमाने को मिलते हैं. यह सभी के लिए अच्छा रहता है.'

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही 'डॉक्टर जी' में नजर आने वाले हैं. यह अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान गायनोकोलॉजिस्ट का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. महिलाओं की दिक्कतों को वह सुलझाएंगे और अपनी नौकरी में उन्हें स्ट्रगल भी करना पड़ेगा. 

कर चुके हैं कई अलग रोल्स

आयुष्मान खुराना को कई बढ़िया और अलग रोल्स में देखा जा चुका है. उन्होंने पर्दे पर मर्दों की कई समस्याओं को दिखाया है. वह फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में एक लड़के के रोल में नजर आए हैं, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझ रहा है. तो वहीं 'बाला' में उन्होंने जवानी में गंजेपन का दर्द दिखाया था. ऐसे में अब उनका रोल देखना और भी दिलचस्प हो गया है.

वैसे 'डॉक्टर जी' के अलावा आयुष्मान खुराना फिल्म 'एन एक्शन हीरो' और 'ड्रीम गर्ल 2' में भी काम कर रहे हैं. 'ड्रीम गर्ल 2' में वह अपने  किरदार पूजा के साथ वापसी करेंगे. इसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें